टेक्‍नोलॉजी

Honor Play 5 फोन की लांचिग से पहले फीचर्स का खुलासा, मिलेगा 64MP का दमदार कैमरा

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी अपना लेटेस्‍ट व दमदार Honor Play 5 स्मार्टफोन को 18 मई को पेश करेगी, जिसकी पुष्टि कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के माध्यम से की थी। वहीं, अब जब स्मार्टफोन लॉन्च में बस कुछ ही दिन बचे हैं, कंपनी फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है। कंपनी ने अपनी वीबो अकाउंट के माध्यम से सार्वजनिक कर दिया है कि Honor Play 5 स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे से लैस होगा। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा।

Honor ने अपने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर जानकारी दी है कि Honor Play 5 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होने वाला है। हालांकि, कंपनी ने फोन के बाकि तीन कैमरा सेंसर की जानकारी फिलहाल नहीं दी है। आपको बता दें, हाल ही में टिप्सटर द्वारा भी हॉनर प्ले 5 के फुल स्पेसिफिकेशन की जानकारी ऑनलाइन लीक (Leaked online) की गई थी, जिसमें कहा गया था कि यह फोन 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। हालांकि, टिप्सटर का कहना था कि यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, लेकिन अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि यह फोन तीन नहीं बल्कि चार कैमरे के साथ दस्तक देगा।


इसके अलावा, टिप्सटर ने जानकारी दी थी कि Honor Play 5 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर (MediaTek Dimension 800 U Processor) से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा (Triple rear camera) सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद होगा। रिपोर्ट के अनुसार, फोन में 3,800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 66 वॉट रैपिड चार्जिंग मौजूद होगी। फोन 7.46mm मोटा और 179 ग्राम भारी हो सकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले फोन का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ था, जिसमें देखा गया था कि फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन के पिछले हिस्से पर आयतकार का कैमरा मॉड्यूल स्थित होगा। वॉल्यूम बटन को फोन के बाएं किनारे पर जगह दी जाएगी।

Next Post

भारत में सबसे ज्‍यादा बिकते हैं ये Scooters, लोगो को आ रहे खूब पसंद, जानें क्‍या है खास

Sat May 15 , 2021
भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में मोटरसाइकिल और स्कूटर की डिमांड लगातार बढ़ रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करती हैं। लेकिन आज भी कुछ ऐसे स्कूटर हैं, जिन पर लोगों का भरोसा सालों से कायम है।अपने इस लेख में हम आपके लिए लेकर आए […]