आचंलिक जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

Betul: हद हो गई! पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे चोर

बैतूल। एक बात तो मानना पड़ेगा कि बैतूल (Betul) जिले के चोरों में वाकई में दम है। दम इसलिए क्योंकि चोर पुलिस को भी नहीं बख्श रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही चोरों ने मुलताई थाने में खड़ी एक बाईक पर हाथ साफ कर दिया था। यह मामला अभी लोगों की जुबां पर ही था कि खंजनपुर स्थित एक आरक्षक के सूने आवास को चोरों ने निशाना बनाते हुए नगदी सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। बुधवार की रात को अज्ञात चोरों (Thief) ने आरक्षक के सूने आवास को निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने नगद सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिए। चोरी की घटना की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।


आरक्षक के सूने आवास में लगाई सेंध
 प्राप्त जानकारी के मुताबिक खंजनपुर निवासी आरक्षक रोशन यादव पुलिस लाईन बैतूल (Police Line Betul) में पदस्थ है और वर्तमान में वे हरदा तीन महीने की ट्रेनिंग के लिए गए है। आरक्षक की पत्नी अपने मायके चली गई थी और घर पर कोई नहीं था। बुधवार की रात को अज्ञात चोरों ने सूने आवास को निशाना बनाया। दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर प्रवेश किया और घर की आलमारी में रखे लगभग 25 हजार रूपए और चांदी की पैरपट्टी सहित अन्य आभूषण (jewellery) पर हाथ साफ कर लिए। आरक्षक के ससुर भी हमलाुपर क्षेत्र में ही रहते है। बेटी के मायके होने और घर पर कोई नहीं होने से ससुर जब सुबह घुमते हुए घर देखने पहुंचे तो उन्हें घर का ताला टूटा हुआ मिला। सूचना मिलते ही गंज पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

हो चुकी कई चोरी की घटनाएं
इसके पूर्व भी शहर में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं लग पाया है। अब पुलिस के लिए बढ़ती चोरी की घटनाएं चुनौती बन गई है। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले याम्हा शोरूम में चोरों ने निशाना बनाया था। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम के सामने शनि मंदिर की दानपेटी को चोरों ने निशाना बनाकर नगद रूपयों पर हाथ साफ कर लिए। इसके अलावा इटारसी रोड स्थित दुकानों को निशाना बनाया था। इसके बाद और भी कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन अभी तक चोर पुलिस के हाथ नहीं लगे। बढ़ती चोरी की घटनाओं से आम लोगों में भी दहशत बनी हुई है। सभी को यहीं चिंता लगी रहती है कि चोर उनके आवास को निशाना न बना ले।

Share:

Next Post

Gas cylinder को लेकर कैसे मिलेगी सब्सिडी? यहां से जानें सब कुछ

Fri Mar 19 , 2021
नई दिल्ली । देशभर में रसोई गैस (LPG Gas Cylinder) की बढ़ती कीमतों से आम जनता काफी परेशान हैं. केंद्र सरकार की ओर से आम जनता को सब्सिडी की सुविधा दी जाती है. देश के हर राज्य में ग्राहकों को अलग-अलग सब्सिडी (LPG Subsidy) दी जाती है, जिन लोगों की सालाना इनकम करीब 10 लाख […]