देश

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई लोगों की मौत की आशंका

नई दिल्ली। उत्तराखंड (Uttarakhand) में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। गंगोत्री हाईवे (Gangotri Highway) पर गंगनानी के पास यात्रियों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई। हादसे में पांच से छह लोगों की मौत की सूचना है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू जारी है। जानकारी के अनुसार, बस संख्या (uk 07 8585) 33 यात्रियों को लेकर गंगोत्री से उत्तरकाशी की ओर आ रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।


जिला आपदा प्रबंधन (District Disaster Management) के अनुसार अब तक 19 घायलों को रेस्क्यू किया गया है। घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक शव बरामद हो चुका है। एसपी अर्पण यदुवंशी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं, जिला अस्पताल से दो और एंबुलेंस घटनास्थल के लिए रवाना की गई हैं।

Share:

Next Post

सरकार बनी तो क्या शिवराज फिर बनेंगे सीएम? अमित शाह ने दिया ये जवाब

Sun Aug 20 , 2023
भोपाल: चुनावी साल में लगातार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दौरे कर रहे केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) रविवार को एक बार फिर राज्य की राजधानी पहुंचे. इस दौरान शाह ने गरीब कल्याण महाअभियान का रिपोर्ट कार्ड (Report card of Garib Kalyan Maha Abhiyan) पेश किया और जमकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेताओं पर […]