देश

दिल्ली के रोहिणी में कार में जली लाश, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली । दिल्ली में रोहिणी (Rohini in Delhi) के माजरा डबास और जटखोड़ गांव के बीच एक जली कार में शख्स की जली हुई लाश मिलने से इलाके में सनसनी (sensation) फैल गई है। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृत युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।


पुलिस ने बताया कि गुरुवार को सुबह करीब 7 बजे पीसीआर कॉल आया था और कार में आग लगने की सूचना मिली थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस और जांच एजेंसी (police and investigative agency) की टीम मौके पर पहुंची जहां कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी। कार में बैठा शख्स भी पूरी तरह से जल गया था।

पुलिस इस पूरे मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। शख्स की मौत कार जलने से हुई या किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है।

Share:

Next Post

क्या-क्या जिम्मेदारियां संभालते हैं CDS, यहाँ जानिए अनिल चौहान की सैलरी और काम-काज

Thu Sep 29 , 2022
नई दिल्ली: रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान (Retired Lt Gen Anil Chauhan) देश के नए और दूसरे चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) होंगे. 61 साल के लेफ्टिनेंट जनरल चौहान चीनी मामलों के एक्सपर्ट हैं. पुलवामा हमले (pulwama attack) के जवाब में फरवरी 2019 में जब बालाकोट में एयरस्ट्राइक (Airstrike in Balakot0 हुई थी, तब वो […]