ज़रा हटके

बॉस ने कर्मचारियों को ऑफिस में फोन चार्ज करने पर लगा दी रोक, बताई ये अजीबोगरीब वजह

डेस्क: प्राइवेट सेक्टर (Private Sector) में ज्यादातर कर्मचारियों को शिकायत होती है कि उनके बॉस उनकी सुनते नहीं हैं. वहीं कई बार बॉस भी कुछ ऐसे अजीबोगरीब फरमान (Boss Weird Order) सुना देते हैं, जिनका कोई अर्थ नहीं होता है. एक ऐसा ही अजीबोगरीब फरमान एक बॉस ने अपने कर्मचारियों को सुनाया है. यह फरमान ऐसा है कि इसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर होने लगी है.

बॉस का अजीबोगरीब फरमान
दरअसल, रेडिट (Reddit) पर एक पोस्टर काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में एक बॉस ने अपने ऑफिस कर्मचारियों के लिए अजीबोगरीब फरमान दिया है. इसे पढ़कर अब सभी कर्मचारी परेशान हैं. दरअसल, बॉस ने ऑफिस में फोन चार्ज करने पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही बॉस ने यह भी कहा है कि जो भी कर्मचारी ऐसा करेगा, उसकी सैलरी में कटौती की जाएगी.


वायरल हो रहे पोस्टर में लिखा गया है, ‘कोई भी कर्मचारी ऑफिस में अपना मोबाइल फोन अथवा किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चार्ज ना करे. अगर कोई ऐसा करता है तो ये बिजली चोरी मानी जाएगी.’ इसके आगे पोस्टर में लिखा है, ‘जो भी कर्मचारी ऐसा करेगा, उसकी सैलेरी में कटौती की जाएगी. इसलिए हर कोई अपने फोन को ऑफिस में स्विच ऑफ रखे.’

सोशल मीडिया पर बॉस की आलोचना कर रहे लोग
बता दें कि यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फोटो के सामने आने के बाद लोग बॉस की जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसे लेकर कुछ लोग कह रहे हैं कि अगर फोन चार्ज करना बिजली चोरी है तो कर्मचारियों से ओवरटाइम करवाना बिजली का गलत इस्तेमाल है. फिलहाल यह पोस्टर कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

Share:

Next Post

Corona के New Variant से दहशत, PM मोदी के साथ बैठक में CM केजरीवाल ने रखी ये मांग

Sat Nov 27 , 2021
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए वैरिएंट (New Variant) ओमिक्रॉन (Omicron) से दुनिया में बढ़ती दहशत के बीच भारत में भी इसको लेकर चिंता बढ़ गई है. 15 दिसंबर से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने जा रही हैं. लेकिन इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पीएम से अपील की है कि […]