क्राइम जबलपुर मध्‍यप्रदेश

युवती की आँखों में एसिड डालने वाले दोनों आरोपित गिरफ्तार

पन्ना। पन्ना जिले की पवई तहसील के ग्राम बराहो (Village Baraho of Powai tehsil of Panna district) में 21 सितंबर को एक युवती की आँखों में बलपूर्वक एसिड डाले जाने की घटना के दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को उपचार के लिये चित्रकूट अस्पताल (Chitrakoot Hospital) में दाखिल कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार युवती की आँखें सामान्य हैं।
पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्र से प्राप्त जानकारी अनुसार गुड़िया बाई पिता फुंदर के साथ हुई घटना के आरोपित सुमेर सिंह पुत्र बहादुर सिंह एवं गुल्ली राजा उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


चित्रकूट अस्पताल के डॉ. गौतम के अनुसार पीड़ित युवती की दोनों आँखें और दृष्टि-क्षमता पूरी तरह सुरक्षित है। एक आँख बिल्कुल ठीक है, दूसरी आँख 5 प्रतिशत तक चोटिल है, जो शीघ्र ही ठीक हो जाएगी। पीड़िता को अस्पताल में ऑब्ज़र्वेशन में रखा गया है। जिला प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार को 10 हजार रूपये की आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई गई है।

Share:

Next Post

किसानों की आय दोगुनी करने के लिए पाँच बिन्दुओं पर कार्य जारी : मुख्यमंत्री 

Thu Sep 23 , 2021
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कृषि की आय को दोगुना करने के संकल्प को पूर्ण करने के लिए राज्य सरकार पाँच बिन्दु पर कार्य कर रही है। कृषि का उत्पादन बढ़ाना, उत्पादन की लागत कम करना, किसानों को […]