इंदौर

कारें भिड़ीं, एयरबैग खुले, दो घायल


इंदौर। देर रात को लोटस चौराहे पर दो कारें भिड़ गईं, जिससे उनमें सवार दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि नीले और काले रंग की दो कारें तेज रफ्तार से सडक़ पर दौड़ रही थीं, तभी एकाएक उनमें भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों के एयरबैग खुल गए। इससे उनमें सवार लोगों की जान बच गई, उन्हें मामूली चोटें आईं। मौके पर मौजूद भीड़ ने एंबुलेंस बुलवाई और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। अभी घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर घायलों की पहचान करने की बात कर रही है।

खनिज विभाग की टीम ने सात गाडिय़ां पकड़ीं, एफआईआर
खनिज विभाग की टीम ने रॉयल्टी चोरी कर आ रही गाडिय़ां पकड़ीं। इस मामले में गाड़ी मालिकों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। अपर कलेक्टर अभय बेड़ेकर के मुताबिक कुल सात गाडिय़ां पकड़ी गई हैं, जिनमें रॉयल्टी चोरी कर रेत, गिट्टी व मुरम भरी थी। विभाग द्वारा इन गाडिय़ों के मालिकों के खिलाफ कल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। रॉयल्टी चोरी कर शहर में आने वाली गाडिय़ों की धरपकड़ निरंतर जारी रहेगी।

Share:

Next Post

राजधानी में हर रोज़ हो रही छेडख़ानी हर दूसरे दिन बलात्कार

Sun Mar 27 , 2022
संपत्ति संबंधी अपराध घटना में कमिश्नर सिस्टम भी अब तक बेअसर भोपाल। राजधानी पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती है। महिला जागरुक्ता को लेकर समय-समय पर आयोजन किए जाते हैं। बलात्कार और छेडख़ानी की वारदातों में कड़ी विवेचना कर अपराधियों को सख्त सजा भी दिलाई जा रही है। इसके बाद भी शहर […]