ज़रा हटके

31 साल बाद बेटी ने अपने पिता को सोशाल मीडिया पर ढूंढ निकाला, अब तक समझ रही थी मरा हुआ

नई दिल्ली (New Delhi) । खोई हुई चीज वापस मिल जाए ये संभव है, लेकिन खोए हुए इंसान का वापस मिलना किसी अजूबे से कम नहीं है. ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है. उसे पूरे 31 साल बाद अपने पिता मिल गए हैं. इस महिला से कहा गया था कि इसके पिता की मौत हो चुकी है. सब उन्हें मरा हुआ मान चुके थे. लेकिन अब लड़की को सच्चाई का पता चला. महिला का नाम शारनी है. उन्होंने टिकटॉक (TIC Toc) पर अपनी कहानी दुनिया को बताई है.

रिपोर्ट के अनुसार, शारनी का कहना है कि वह काफी समय से अपने पिता की तलाश कर रही थीं. एक दिन उन्हें अचानक अपने पिता मिल गए. न्यूजीलैंड की रहने वाली शारनी का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया (social media) पर एक शख्स को देखकर लगा कि वह उनके पिता हो सकते हैं. उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर (screenshot share) कर कहा है, ‘बिलकुल इसी तरह मैंने अपने पिता को ढूंढ निकाला… मुझसे 31 साल पहले कहा गया था कि उनकी मौत हो गई है.’

दोनों के बीच क्या बातचीत हुई?
उन्होंने फेसबुक (Facebook) पर अपने पिता से पूछा कि क्या वह 1990 में न्यूजीलैंड आए थे? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह तीन बार आए थे. उन्होंने शारनी से पूछा कि वह कौन हैं. इसके बाद शारनी ने उनसे पूछा कि क्या वह क्राइस्टचर्च में रहे थे और किसी महिला के साथ सोए? तो इसका जवाब उनके पिता ने हां में दिया. शारनी ने अपने पिता से कहा कि उनके नाम पर ही उनकी मां ने उन्हें शारनी नाम दिया है. इसलिए वह लंबे वक्त से उनकी खोज कर रही हैं.

इसके बाद शारनी और उनके पिता ने उनकी मां से जुड़ी जानकारी एक दूसरे को दी. इससे साफ हो गया कि वही उनके पिता हैं. शारनी के माता-पिता कभी रिलेशनशिप में नहीं थे. उन्होंने कहा, ‘मैं कांप रही हूं, रो रही हूं. मैं लंबे समय से इस पल का इंतजार कर रही थी.’ शारनी के वीडियो को 11.5 मिलियन व्यूज मिले हैं और 546,000 लोगों ने इसे लाइक किया है. वह अब अपने पिता से मिलने के लिए ब्रिटेन जाकर डीएनए टेस्ट करवाना चाहती हैं.

Share:

Next Post

PM मोदी ने कही अप्रचलित आपराधिक कानूनों को खत्म करने की बात

Mon Jan 23 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को पुलिस महानिदेशकों और महानिरीक्षकों के 57वें अखिल भारतीय सम्मेलन (57th All India Conference) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पुराने हो चुके अप्रचलित आपराधिक कानूनों (Obsolete Criminal Laws) को खत्म करने और राज्यों में पुलिस संगठनों के लिए मानक […]