इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

जानलेवा कीड़ा, मोबाइल खेलते खेलते चढ़ा जहर, मासूम की मौत


इंदौर। मासूम बच्ची को एक कीड़े ने काट लिया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया और बच्ची मोबाइल पर गेम खेलने लग गई। गेम खेलते-खेलते उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई।


एमवाय पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार कृषि महाविद्यालय के सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाली 6 वर्षीय वैष्णवी पिता सोनू मीणा को अचेत अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची की मौत हो चुकी है। परिजन ने बताया कि कल वैष्णवी घर पर खेल रही थी। उसे किसी कीड़े ने काटा। यह बात उसने घरवालों को बताई। इसके बाद वह मोबाइल पर गेम खेलने लग गई। घरवालों को लगा कि ऐसे ही किसी कीड़े ने काट लिया होगा। कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और वह अचेत हो गई। वैष्णवी की दादी एग्रीकल्चर कॉलेज में ही काम करती हैं।
तीन अस्पतालों के लगाए चक्कर
बताया जा रहा है कि जैसे ही मासूम की तबीयत बिगडऩे लगी तो उसे पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल वालों ने बच्ची की हालत देखकर भर्ती करने से मना कर दिया। परिजन एक के बाद एक तीन अस्पतालों में ले गए, लेकिन तीनों में भर्ती नहीं किया गया। आखिर में एमवाय अस्पताल ले जाना पड़ा, तब तक देर हो चुकी थी। बच्ची को चैक करते ही डॉक्टरों ने मृत बता दिया।


Share:

Next Post

Realme GT 5G फोन ट्रिपल रियर कैमरे और सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्‍च, जानें अन्‍य खूबी व कीमत

Wed Jun 16 , 2021
स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने लेटेस्‍ट व दमदार Realme GT 5G स्मार्टफोन को मंगलवार को ग्लोबली वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉन्च कर दिया गया है। यह नया रियलमी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 8 जीबी रैम व 12 जीबी रैम वेरिएंट और 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। रियलमी जीटी […]