क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

ट्रक-कार की भिड़ंत में पति-पत्नी सहित चार की मौत

सतना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले के मैहर थाना क्षेत्र में जीतनगर के पास बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात एक कार को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

मैहर थाना पुलिस के अनुसार, मैहर निवासी व्यापारी 40 वर्षीय सत्य प्रकाश उपाध्याय बुधवार रात अपने बच्चों और पत्नी के साथ सतना के रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद मैहर की ओर जा रहे थे। कार सत्यप्रकाश स्वयं चला रहे थे। इसी दौरान जीतनगर के पास ट्रक (यूपी 96 टी 2075) और उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में सत्य प्रकाश, उनकी पत्नी और बेटी की मौके पर मौत हो गई है, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बेटे को सतना अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हादसा रात 11.30 बजे के आसपास हुआ।हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।


सूचना मिलते ही सतना के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी रात में ही मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। सिंह ने बताया कि हादसे में 40 वर्षीय सत्य प्रकाश उपाध्याय, उनकी पत्नी 35 वर्षीय मेनका उपाध्याय, उनकी बेटी 10 वर्षीय इशानी उपाध्याय और पुत्र 8 वर्षीय स्नेह उपाध्याय की मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू की और सर्चिंग कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया, सतना जिले में सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे की खबर पीड़ाजनक है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

 

 

Share:

Next Post

सस्ते में प्रॉपर्टी खरीदने का मौका दे रहा है पंजाब नेशनल बैंक, जानिए कैसे उठायें इसका फायदा

Thu Nov 25 , 2021
डेस्क: साल खत्म होने से पहले अगर आप भी अपना घर खरीदने का सपना देख रहे हैं, और इस सपने को पूरा भी करना चाहते हैं तो आपके पास बहुत की बेहतरीन मौका है. इसके तहत आप अपना मकान, दुकान या फिर दूसरी कोई भी प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. दरअसल पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National […]