जबलपुर

सड़क किनारे खड़े हाईवा से ट्रकों की जोरदार भिडंत

  • गढ़ा सगड़ा स्टेशन के समीप हाईवे में हादसा

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्रातंर्गत सगड़ा स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे-30 में बीती देररात मुरम गिट्टी से भरा एक डम्पर रोड किनारे खड़ा हो गया। जिसके बाद पीछे से आ रहा एक ट्रक उससे जा भिड़ा, उसके कुछ देरबाद एक और तेज रफ्तार आ रहा ट्रक डम्पर के अगले हिस्से से जा टकराया। जिसमें तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।
उक्त हादसे में एक ट्रक के कंडक्टर को चोटे आई है, जिसे उपचार के लिये मेडीकल अस्पताल भिजवाया गया है।गढ़ा टीआई राकेश तिवारी जानकारी देते हुए बताया कि गढ़ा स्टेशन के समीप हाईवे में बीती रात करीब 11.30 बजे एक हाईवा मुरम गिट्टी से लोड रोड किनारे खड़ा हो गया, जिसमें न तो चालक था और न ही क्लीनर। वहीं दूसरी ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक डम्पर के पीछे से जा टकराया, जिसमें उक्त ट्रक के कंडक्टर को चोटे आई है। टक्कर के बाद रोड पर खड़े डम्पर का अगला हिस्सा घूमकर आधी सड़क पर आ गया, जिससे उसके पीछे से आ रहे एक तीसरा ट्रक भी डम्पर के अगले हिस्से से टकराया गया। जिसमें तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस
भीषण हादसे की सूचना मिलते ही तिलवारा व गढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाते हुए रोड से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने की कार्रवाई शुुरु की गई, जिससे यातातात सुचारू रूप से संचालित हो सका। पुलिस ने उक्त मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Next Post

पटवारियों के बाद अब जिले के साढ़े पांच सौ पंचायत सचिव व सहायक ने दी 22 जुलाई से हड़ताल की चेतावनी

Tue Jul 20 , 2021
इंदौर। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाले पंचायत सचिव (Panchayat Secretaries) व रोजगार सहायकों (Employment Assistants) से दिन-रात काम तो कराया जा रहा है, लेकिन उन्हें सरकार (Government) द्वारा डीए एग्रीमेंट ( DA Agreement) नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें किसी प्रकार की सुरक्षा भी नहीं मुहैया कराई जा रही […]