जबलपुर

श्वानों के झुंड ने हिरण को उतार मौत के घाट

  • अधारताल राम नगर क्षेत्र की घटना, मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम

जबलपुर। बीती आधी रात अधारताल राम नगर क्षेत्र में श्वानों के झुंड ने एक हिरण को मौत के घाट उतार दिया। सुबह जब सफाई कर्मी सफाई के लिए पहुंचे तो उन्हें हिरण मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद सफाई कर्मियों और क्षेत्रीयजनों ने पुलिस और वन विभाग को घटना की सूचना दी। सूचना पर वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना की जांच की जा रही है। जानकारी अनुसार आज सुबह सम्मति नगर क्षेत्र में जब सफाई कर्मचारी सफाई के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा की एक हिरण मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। हिरण के गले और अन्य हिस्सों में काटने की निशान है। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग को सूचना दी गई। वन विभाग के अधिकारियों की माने तो हिरण के शरीर पर निशान देखकर प्रतीत होता है कि आवारा श्वानों द्वारा हिरण को काटकर मारा गया है।


रहवासी क्षेत्र में कैसे पहुंचा हिरण
राम नगर क्षेत्र में बीती रात श्वानों द्वारा हिरण को मौत के घाट उतारने की घटना के बाद लोगों में चर्चाओं का दौर भी जारी है। वन विभाग के अधिकारियों ने इस बारे में बताया कि वन विभाग की टीम द्वारा यह जानकारी जुड़ाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर हिरण यहां आया कैसे, क्या किसी ने वन्यजीव को पाल कर रखा था या पानी की कमी के चलते हिरण यहां घुस गया था। जिसे आवारा श्वानों के झुंड ने उसे घेरकर मार डाला। मामले की जांच की जा रही है।

Share:

Next Post

मार्केट में तहलका मचानें आ गया Honor का नया फोन, 64MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Fri Mar 11 , 2022
नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपना नया स्‍मार्टफोन ‘Honor X8′ को लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। Honor X8 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 6GB RAM है। ऑनर रैम टर्बो तकनीक भी इस फोन में […]