मध्‍यप्रदेश

परफ्यूम लगाना पति को गुजरा नागवार,पत्‍नी पर दाग दी गोली

नई दिल्‍ली (New Dehli)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (MP Gwalior) में एक महिला को उसके पति (Husband) ने गोली मार दी. महिला अपने घर से परफ्यूम (Perfume) लगाकर निकली थी, इसी बात से उसका पति नाराज (Angry) हो गया. दोनों में कहासुनी (A verbal fight) होने लगी और पति ने घटना को अंजाम (result) दे दिया. पुलिस इस मामले की जांच (Test) कर रही है.
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला परफ्यूम लगाकर घर से बाहर जाने की तैयारी कर रही थी, तभी इस बात से उसका पति बौखला गया. महिला के पति ने गुस्से में आकर महिला को सीने में गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने देखा तो तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी एक साल पहले चोरी के मामले में जेल से छूटकर बाहर आया है. पुलिस ने गोली मारने के मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार, बिजौली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा की रहने वाली नीलम जाटव की शादी 8 साल पहले बामोर जनकपुर टेकरी निवासी महेंद्र जाटव से हुई थी. महेंद्र जाटव को चोरी के मामले में जेल भेज दिया गया था. इसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके में रहने लगी. जब एक साल पहले महेंद्र 4 साल की सजा काटने के बाद छूटा तो वह अपनी पत्नी के साथ मायके में रहने लगा.

Share:

Next Post

मंदिरों का एकत्रीकरण समाज को जोड़ेगा, राष्ट्र को बनाएगा समृद्ध : मोहन भागवत

Sun Jul 23 , 2023
वाराणसी (Varanasi)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत (Rashtriya Swayamsevak Sangh (RSS) chief Dr. Mohan Bhagwat) ने सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर (Rudraksha Convention Centre) में आयोजित दुनियाभर के मंदिर प्रमुखों के तीन दिवसीय महासम्मेलन- इंटरनेशनल टेंपल्स कन्वेंशन एंड एक्सपो (International Temples Convention & Expo) का शनिवार को उद्घाटन किया। महासम्मेलन में जुटे […]