चुनाव 2024 बड़ी खबर राजनीति

‘3 राउंड में मोदीजी को पता चल गया इस बार 400 पार नहीं, बल्कि बेड़ा पार भी नहीं हो रहा, BJP पर भड़के भगवंत मान


नई दिल्ली. दिल्ली शराब नीति (liquor policy) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Suprim court) से 10 मई को अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पूजा अर्चना की और हनुमानजी के आगे माथा टेका. यहां से निकलकर वह नजदीकी शनि मंदिर और नवग्रह मंदिर भी पहुंचे. इसके बाद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के हेडक्वार्टर पहुंचे. पार्टी मुख्यालय में केजरीवाल के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गईं.


– भगवंत मान ने कहा कि BJP का बुरा हाल है. क्योंकि केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं. 3 राउंड में मोदीजी को पता चल गया कि इस बार 400 पार नहीं, बल्कि बेड़ा पार भी नहीं हो रहा.

– पार्टी मुख्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल देश के सबसे लोकप्रिय नेता बन चुके हैं. उनके साथ जो हुए वो पूरे देश ने देखा. उन्होंने कहा कि आज पूरा देश प्रेस कॉन्फ्रेंस देख रहा है. अरविंद केजरीवाल व्यक्ति नहीं, सोच का नाम है. उन्होंने कहा कि हमारे विपक्षी भी कहते हैं कि केजरीवाल के साथ गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि जब किसी नेता ने भ्रम पाला कि मैं लोकतंत्र से बड़ा हूं, तो लोगों ने उसका भ्रम तोड़ दिया है.

AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने ‘जय श्री राम’ और ‘जय बजरंग बली’ के जयकारे लगाए. उन्होंने कहा कि दिल्ली कह रही है कि जेल का जवाब वोट से देकर ‘तानाशाही’ खत्म करेंगे. बीजेपी अपनी हार देखकर बौखला गई है. अरविन्द केजरीवाल पर हमेशा बजरंग बली की कृपा रही है. षड़यंत्र करने वालों की मानसिक स्थिति ख़राब है.

आम आदमी पार्टी द्वारा कार्यालय के बाहर और अंदर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं.

Share:

Next Post

प्लेन में बार-बार एयर होस्टेस को बुला रहा शख्स, पूछ रहा था अजीब सवाल, केस दर्ज

Sat May 11 , 2024
मंगलुरु: दुबई से मंगलुरु आ रही एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट में सवार शख्स को बार-बार बटन दबाकर एयर होस्टेस को बुलाना और उससे अजीब-अजीब सवाल पूछना भारी पड़ गया. एयरलाइन के चालक दल ने पुलिस में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि उड़ान के सिक्योरिटी कॉर्डिनेटर सिद्धार्थ दास ने बाजपे पुलिस […]