इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंडिगो ने इन्दौर से उदयपुर उड़ान को भी निरस्त किया, कई उड़ानें घंटों लेट

इंदौर। देश के कई शहरों में घने कोहरे और खराब मौसम के कारण हवाई यातायात लगातार प्रभावित हो रहा है। कल सुबह इंडिगो एयर लाइंस ने इसी कारण से जयपुर और जबलपुर की उड़ानों को निरस्त किया था। वहीं दोपहर में कंपनी ने उदयपुर उड़ान को भी निरस्त कर दिया।


इंडिगो एयर लाइंस की उड़ान दोपहर 12.25 बजे इंदौर से उदयपुर जाती है और 2.45 बजे उदयपुर से वापस इंदौर आती है। लेकिन कल कंपनी ने इसे निरस्त कर दिया। इसके लिए ऑपरेशनल कारणों की बात कही गई, वहीं अधिकारियों ने कहा कि खराब मौसम के चलते उड़ानों को निरस्त किया गया। दूसरी ओर लखनऊ से 11.25 बजे आने वाली फ्लाइट दोपहर 2 बजे आई। एलायंस एयर की दिल्ली से 1.30 बजे आने वाली फ्लाइट 4 बजे, जबकि शाम 5.20 बजे ग्वालियर से आने वाली फ्लाइट रात 8.15 बजे पहुंची। रात 8.10 बजे बैंगलुरु से आने वाली फ्लाइट 11.25 बजे आई। सूरत और नागपुर से रात को आने वाली उड़ानें भी एक से डेढ़ घंटे लेट रही।

Share:

Next Post

निगम का पोर्टल बमुश्किल चालू हुआ, पर कुछ सेवाएं ही शुरू, कर जमा करने का मामला फिर अटका

Fri Jan 12 , 2024
30 करोड़ से निगम का लक्ष्य पिछड़ा, सिर्फ 12 सेवाएं ही शुरू हो पाईं इंदौर। नगर निगम का कामकाज पिछले कई दिनों से ठप पड़ा था। हाल ही में दो- चार दिनों से पोर्टल चालू होने पर बमुश्किल दस से बारह सेवाएं शुरू हो पाई हैं, लेकिन फिर भी सम्पत्तिकर और जलकर की राशि अभी […]