इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर: रावजी बाजार क्षेत्र में दंपति ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा कर की आत्महत्या

इंदौर। इंदौर (indore) के रावजी बाजार थाना क्षेत्र (Raoji Bazar police station area) में रहने वाले एक दंपत्ति (couple) का शव (Body) उन्हीं के घर में मिला है। आशंका है की दोनो ने जहर खाकर आत्महत्या (suicide by consuming poison) की है। मामले में पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।


दरअसल, मामला रावजी बाजार थाना क्षेत्र के शनि गली का है। यह एक घर से दंपत्ति के शव बरामद किए है। पुलिस के मुताबिक दंपति का नाम संजय वर्मा ओर रेखा वर्मा है। मृतक के छोटे भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी सबसे पहले दी थी। बताया जाता है कि दोनो के बच्चे नही थी। और आए दिन इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद होता रहता था। इसी विवाद में दोनों ने जहर खा लिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा।

Share:

Next Post

NET एग्जाम की अगली तारीख क्या होगी, क्यों रद्द की गई परीक्षा? शिक्षा मंत्रालय ने दिया हर जवाब

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्ली: देश में पेपर लीक का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. एक तरफ नेट पेपर लीक तो दूसरी तरफ नीट पेपर लीक विवाद. नये-नये खुलासों से हड़कंप मचा है. लिहाजा आज केन्द्रीय शिक्षा मंत्रालय की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस की गई और हरेक सवाल का जवाब देने का प्रयास किया गया. शिक्षा […]