इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश, आरोपी पति-पत्नी को मात्र 6 घंटे में किया गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर पुलिस ने नृसंश दोहरे हत्याकांड का मात्र 6 घंटे में पर्दाफाश करते हुवे आरोपी पति  पत्नी को किया गिरफ्तार। आरोपियों ने अवैध सम्बन्ध को लेकर दोहरे हत्त्याकाण्ड की घटना को अंजाम दिया था मृतक होटल संचालक अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल और परेशान, इसी कारण से आरोपी महिला ने अपने पति के साथ मिलकर दिया इस हत्याकांड को अंजाम दिया था घटना में प्रयुक्त हथियार भी किये पुलिस ने बरामद।

इंदौर की एरोड्रम थाना पुलिस को कल रत  सुचना मिली थी कि छेत्र के अशोक नगर के एक  मकान में  रवि ठाकुर और उसकी  महिला मित्र सरिता ठाकुर की अशोक नगर के किराये के मकान में, खून से सनी हुई लाशे पडी है। सूचना पर थाना एरोड्रम की टीम व एफएसएल टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया। घटना स्थल पर रवि ठाकुर की लाश नग्न हालत में जमीन पर पड़ी थी तथा सरिता ठाकुर की घटना स्थल पर ही पलंग पर लाश पड़ी थी और घटना स्थल पर मृतिका के सिर के पास ही तलवार खून से सनी हुई पडी थी। जाँच के बाद  पुलिस ने ह्त्या का माला दर्ज कर पुरे मामले की जाँच शुरू की वही घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थाना प्रभारी थाना एरोड्रम, सहायक पुलिस आयुक्त, अति. पुलिस उपायुक्त जोन-01 इंदौर घटनास्थल पर पहुंचे घटनास्थल का मुआयना एफएसएल अधिकारी के द्वारा भी किया गया। घटना सनसनीखेज गंभीर तथा अज्ञात अंधे कत्ल की थी यह पुलिस के लिए अत्याधिक चुनौतीपूर्ण घटना थी।


पुरे में पुलिस ने अलग टीमों को गठित किया और छेत्र में लगे तक़रीबन  100- 125 कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और लगभग 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई वही तकनीकी टीम द्वारा बड़ी मात्रा में डाटा का विश्लेषण अध्ययन किया गया जिसके परिणाम स्वरूप मात्र 06 घंटे में ही आरोपी महिला, उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया पुलिस द्वारा आरोपी ममता उर्फ पिंकी व उसके पति नितीन से पूछताछ करने पर बताया कि, मृतक रवि ठाकुर के कारण हम दोनों पति पत्नि में आये दिन विवाद होता रहता था हत्या के दिन ममता व नितीन प्लान  मुताबिक दोनों पल्सर मोटरसाईकिल से दोपहर 12 बजे के लगभग मृतिका सरिता ठाकुर घर पहुंचे  पहले ममता उर्फ पिंकी घर में अदर गई उसके बाद नितीन ने, सरिता के घर मे प्रवेश किया चूंकि मृतिका सरिता ठाकुर, मृतक रवि ठाकुर को अन्य महिलाओ से अवैध संबंध बनाने मे सहयोग करती थी और बाद में उन्हे रवि ठाकुर के साथ ब्लैकमेल करने में भी सहयोग करती थी, इन्ही बातों से ममता उर्फ पिंकी भी इनसे प्रताडित और ब्लैकमेल हो रही थी, और अपने रवि ठाकुर के साथ अवैध संबंध बनाने के वीडियो से लगातार ब्लैकमेल हो रही थी।

इस कारण ममता उर्फ पिंकी व उसके पति नितीन ने योजनाबध्द तरीके से सविता ठाकुर के घर मे दिन 12 से 02 बजे के बीच रवि ठाकुर को बुलवाया। पहले आरोपी पति पत्नि ने साथ मे लाये चाकू और सविता ठाकुर के घर के पूजा के मंदिर मे रखी तलवार से सविता ठाकुर की हत्या की और फिर वही मौके पर आये रवि ठाकुर को अवैध संबंध बनाने का लालच देकर पहले उसके कपडे उतरवाये गये और आंखो पर पट्टी बाधी और मौका पाकर ममता व  वही छिपे उसके पति नितीन ने तलवार व चाकू से रवि ठाकुर की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद मौके पर दोनों के द्वारा खून को पौछा भी गया तथा मृतक के दो मोबाईल फोन जिसमे ममता का अवैध संबंध वाला वीडियो था तथा सरिता के भी मोबाईल फोन लेकर दोनो आरोपी ममता व नितीन घटना स्थल से आटोरिक्शा पकडकर, जहां पर उनकी पल्सर मोटरसाईकिल खड़ी की थी वहां पर गये और वहा से गाडी लेकर अपने घर गये।

दोनों ने घर आकर पहने हुए कपडो (घटना वक्त खून लगे कपडो को मकान की छत पर पेट्रोल डालकर जलाया) तथा कपडे के जले हुवे अवशेषों को एक प्लास्टिक की बोरी में भरकर कचरा प्लांट के पास फैक दिया और मृतको के मोबाईल को भी आरोपियो द्वारा जलाकर अधजली हालत में कचरा प्लांट के पास खाली मैदान मे पेट्रोल डालकर आग लगा देना बताया। फिलहाल अभी आरोपियों मोबाईल फोन्स और कपड़ो की बरामद करने लिए पुलिस दोनों आरोपी से पूछताश कर रही हे।

Share:

Next Post

परिणीति पॉलिटिक्स में जाएंगी या छोड़ देंगी एक्टिंग? जानिए क्या बोली एक्ट्रेस

Sun Dec 10 , 2023
मुंबई: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने इस साल 24 सितंबर को शादी की. उनकी शादी से पहले की रस्में दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के साथ शुरू हुईं, जिसके बाद एक सूफियाना रात और अरदास समारोह (Ardaas Ceremony) हुआ. इसके बाद, परिणीति और राघव उदयपुर गए और वहां उनकी हल्दी […]