भोपाल मध्‍यप्रदेश राजनीति

चुनाव परिणामों से स्पष्ट हुआ कि अब तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी: CM शिवराज

भोपाल। देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम (results of assembly elections) गुरुवार को सामने आ गए है। पांच में से चार राज्यों में भाजपा की लहर है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर (Uttarakhand, Goa and Manipur) में एक बार फिर भाजपा (BJP) की सरकार बनने जा रही है। यूपी समेत चार राज्यों में मिली प्रचण्ड जीत से मध्य प्रदेश (BJP) में भी भाजपा के नेताओं व समर्थकों में खुशी की लहर है। पार्टी कार्यकर्ता डोल बजाकर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर आज शाम 4 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में पार्टी कार्यकर्ता उत्सव मनाएंगे। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।


चार राज्यों में पार्टी को मिली जीत पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जाहिर करते हुए आज के दिन को ऐतिहासिक बताया है। सीएम शिवराज ने विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए विधानसभा चुनावों में चार राज्यों में मिली जीत पर कहा कि इन चुनाव परिणामों से साफ हुआ कि तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी। आतंक और गुंडागर्दी फैलाने वालों का अब राजनीति में स्थान नहीं है। यह चुनाव संप्रदायवाद और जातिवाद से ऊपर उठा है।

मोदी जी के प्रति विश्वास और डबल इंजन की सरकार को जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया। उन्होंने चारों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारने का परिणाम है। अब स्पष्ट है कि तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी। सीएम शिवराज ने कहा कि विधानसभा चुनाव परिणामों में भाजपा चार राज्यों में महाविजय की ओर बढ़ रही है। यह हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों पर जनता के विश्वास की जीत है।

 

Share:

Next Post

कोरोना खत्म हो गया, ऐसा सोचना 'महाभूल', अब मिलकर तबाही मचा सकते हैं Omicron+Delta

Thu Mar 10 , 2022
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप थोड़ा कम जरूर हुआ है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। पिछले कुछ महीनों से तबाही की वजह बना रहा कोरोना का ओमीक्रोन वेरिएंट भले ही शांत हो गया हो लेकिन यह अपने नए अवतार की तैयारी में लगा हुआ है। एक्सपर्ट्स और वैज्ञानिक चेतावनी दे चुके हैं […]