मनोरंजन

Kabir Singh फिल्म के ‘थप्पड़’ मारने वाले सीन पर कियारा ने शाहिद को लेकर किया खुलासा


डेस्क: कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) अपने 8 साल के बॉलीवुड करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से दर्शकों के बीच एक अलग ही जगह बनाई. कियारा आने वालों में कई फिल्मों में देखी जाएंगी क्योंकि अभी उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं, जिनपर वह लगातार काम कर रही हैं. इन्हीं सब बीच कियारा ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) को लेकर बातें की.

बता दें कि इस फिल्म में कियारा को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अपोजिट देखा गया था. फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में कियारा ने ‘प्रीति’ और शाहिद ने ‘कबीर’ रोल प्ले किया था. पर्दे पर प्रीति-कबीर की लव स्‍टोरी ने हर किसी को रूमानी बना दिया था. बातचीत में कियारा ने खास कर फिल्म में शाहिद कपूर को ‘थप्पड़’ मारने वाले सीन को याद किया, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इस सीन को लेकर कियारा रातों रात पर छा गई थीं.

थप्पड़ सीन को किया याद
‘बॉलीवुड हंगामा’ की बातचीत में कियारा ने ‘कबीर सिंह’ में थप्पड़ वाले सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि इसे लोगों ने ‘ब्लोन आउट ऑफ प्रोपोर्शन’ (हिस्से से बाहर होना) कहा लेकिन ये मेरे लिए एक लव स्टोरी है. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने ने कहा, ‘प्यार की बात है. यह अकेली एक ऐसी चीज है जो आपको जीवन में कुछ व्यवहारों को माफ करने की अनुमति देती.” वह अपनी बात को क्लियर करते हुए कहती हैं कि रिश्ते बहुत जटिल होते हैं और किसी तीसरे व्यक्ति के लिए यह कहना बहुत आसान है कि ‘उस रिश्ते से बाहर निकलो’ अगर किसी ने धोखा दिया है या दूसरे व्यक्ति का सम्मान नहीं किया है, या किसी को थप्पड़ मारा है. हालांकि, उस रिश्ते में उन दो लोगों के लिए यह करना बेहद मुश्किल होता है.

लोगों ने प्रतिक्रियाओं पर किया रिएक्ट
आगे कियारा ने अपने ​​प्रीति किरदार को लेकर कहा, ‘ फिल्म में प्रीति उस थप्पड़ के बाद वह कबीर को छोड़ देती है, जिसे लोग नहीं देखते और भूल जाते हैं. ” हालांकि सच तो यह है कि वह उसके पास वापस गई. कुछ लोगों ने कहा ‘ओह उसे वापस नहीं जाना चाहिए था’, लेकिन मुझे लगता है कि आखिरकार यही दिल बना और यही प्यार करता है. हालांकि अंत में आज यह सिर्फ एक फिल्म है और सिर्फ एक कहानी है.”

Share:

Next Post

सरकार जल्द ही केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में बढ़ोतरी पर फैसला ले सकती है - पंकज चौधरी

Tue Aug 9 , 2022
नई दिल्ली । सरकार (Government) जल्द ही केंद्रीय कर्मचारियों (Central Employees) के डीए में बढ़ोतरी (DA Hike) पर फैसला ले सकती है (Take a Decision), साथ ही आठवां वेतन आयोग (8th Pay Commission) लाने पर भी विचार कर सकती है (Can Consider) । वित्त राज्य मंत्री (Minister of State for Finance) पंकज चौधरी (Pankaj Chaudhary) […]