इंदौर न्यूज़ (Indore News) चुनाव 2024 मध्‍यप्रदेश

इंदौर में वोटिंग से पहले कांग्रेस का मेगा अभियान! NOTA के समर्थन में लगाए जाएंगे 2 लाख स्टीकर्स

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कांग्रेस (Congress) के बैनर तले ‘लोकतंत्र बचाओ समिति’ (‘Save Democracy Committee’) द्वारा आज बुधवार को नोटा (NOTA) जनजागरण अभियान चलाया गया. यशवंत रोड चौराहा सहित अन्य चौराहों पर गाड़ियों और बसों पर नोटा के स्टिकर लगाए जिस पर “मेरा वोट नोटा को” (Mera Vote Nota Ko) लिखा था. इस तरह के करीब दो लाख स्टीकर (2 lakh Stickers) पूरे जिले में लगाए जाएंगे.

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता सन्नी राजपाल ने बताया कि नोटा को लेकर आज जनजागरण अभियान चलाया गया. इसके तहत शहर के यशवंत रोड चौराहा सहित अन्य चौराहों पर लोकतंत्र बचाओ समिति द्वारा टू व्हीलर,फोर व्हीलर और बसों पर नोटा का प्रचार करने के लिए स्टिकर लगाए गए. इस पर लिखा था “मेरा वोट नोटा को” नेताओ ने बताया कि यह स्टिकर पूरे शहर और जिले में दो लाख के करीब लगाए जाएंगे.


देवेंद्र सिंह यादव और सन्नी राजपाल ने बताया कि जिस तरीके से बीजेपी ने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी को चुराकर लोकतंत्र की हत्या की है. इससे पूरे देश और प्रदेश में बीजेपी की आलोचना हो रही है. वहीं उनकी वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन ने भी यह कहा है कि ‘मुझे लोगों के फोन आ रहे हैं कि नोटा पर वोट करेंगे, बीजेपी को नहीं करेंगे.’ इससे यह साबित होता है कि बीजेपी की पूरे देश में छवि खराब हो चुकी है और अब जनता भी नोटा पर वोट करने के लिए आतुर है.

वहीं आगामी 13 मई को इंदौर में वोटिंग है. इससे पहले कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता नोटा के समर्थन में लोगों को एकजुट कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज इंदौर में वाहनों पर दो लाख स्टीकर लगाने की शुरुआत की गई. बता दें जो स्थिति इंदौर में बनी है, उसके बाद कांग्रेस बीजेपी पर अपने प्रत्याशी के अपहरण का आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी का कहना है कि लोग आगे आकर भारतीय जनता पार्टी के रीति नीति से प्रभावित हुए हैं और पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. इसमें आरोप-प्रत्यारोप की कोई बात नहीं है.

Share:

Next Post

नर्सिंग स्टूडेंट्स को MP हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, 56 कॉलेजों के छात्रों को एग्जाम में बैठने का आदेश

Wed May 8 , 2024
इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) हाई कोर्ट (High Court) के जस्टिस संजय द्विवेदी और जस्टिस एके पालीवाल की युगलपीठ ने नर्सिंग स्टूडेंट्स (Nursing Students) को बड़ी राहत दी है. युगलपीठ ने अपने आदेश में कहा है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने राज्य के जिन 56 नर्सिंग कॉलेजों (56 Colleges) की सीबीआई (CBI) जांच पर […]