मध्‍यप्रदेश

मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, जनसम्पर्क विभाग में थी असिस्टेंट

भोपाल: जनसम्पर्क विभाग की असिस्टेंट पूजा थापक (Public Relations Department Assistant Pooja Thapak) ने आत्महत्या कर ली. बता दें पूजा पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ (PRO of Panchayat Rural Minister Prahlad Patel) थीं. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों के चलते आत्महत्या की है. पूजा थापक ने घर के अंदर फांसी लगा ली. उस समय पति, सास और बच्चा भी घर पर मौजूद थे. पूजा को फांसी पर झूलता देख परिवार ने फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई. पूजा पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में PRO थीं.

एमपी सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा ने बीती रात 12 बजे फांसी लगा ली. दावा किया जा रहा है कि पूजा थापक का उनके पति से विवाद हुआ था. पूजा के पति सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं. बताया जा रहा है आत्महत्या से कुछ घंटों पहले मंगलवार को रात करीब नौ बजे पूजा थापक ने मंत्री प्रहलाद पटेल के विभाग से संबंधित खबर भेजी थी. कुछ देर बाद ये खबर आ गई. भोपाल के गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार पूजा थापक साकेत नगर इलाके में परिवार के साथ रहती थीं.


पूजा थापक एमपी जनसंपर्क विभाग की सहायत संचालक थीं. इस समय वो मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं. बताया जा रहा है कि उनका मंगलवार को पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगलवार-बुधवार की रात उन्होंने फांसी लगा ली. साल 2022 में दोनों की शादी हुई थी. उनका एक बेटा भी है.

Share:

Next Post

हाथरस हादसे पर एसआईटी की रिपोर्ट राजनीति से प्रेरित ज्यादा लगती है - बसपा सुप्रीमो मायावती

Wed Jul 10 , 2024
लखनऊ । बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने कहा कि हाथरस हादसे पर एसआईटी की रिपोर्ट (SIT Report on Hathras Accident) राजनीति से प्रेरित ज्यादा लगती है (Seems more Politically Motivated) । उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने हाथरस हादसे पर जारी एसआईटी की रिपोर्ट पर सवाल […]