भोपाल

मिट्ठी स्कूल ने ऑनलाइन राखी सेलिब्रेशन आयोजित किया

संत नगर। मिट्ठी गोविंदराम पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन माध्यम से राखी सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य कोरोना आपदा काल में भी छात्रों को अभिप्रेरित कर उनमें पर्वों एवं जीवन के प्रति उत्साह, उमंग, सकारात्मक दृष्टिकोण पैदा करना था। इस अवसर पर संत सिद्ध भाऊ ने रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं संप्रेषित करते हुए विद्यालय परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए मंगल कामना की कि यह पर्व सम- विषम परिस्थितियों में हमें गतिशील बनने के लिए अभी प्रेरित करते रहें।
छात्रों ने शिक्षकों के मार्गदर्शन में नवीन शिक्षा पद्धति ऑनलाइन के माध्यम से अपनी विभिन्न कलाओं एवं योग्यताओं का परिचय नृत्य, गीत, भाषण, राखी सज्जा आदि की प्रस्तुति दी। सोसायटी के उपाध्यक्ष हीरो ज्ञानचंदानी , सचिव ए.सी. साधवानी एवं सह-सचिव के एल रामनानी व अन्य सदस्यों ने विद्यालय परिवार को च् राखी पर्व च् की असीम शुभकामनाएं संप्रेषित करते हुए शिक्षकों एवं छात्रों में सराहनीय प्रयास की भूरि- भूरि प्रशंसा की।

Next Post

राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियां पूरी, राम धुन में मग्न हुई अयोध्या

Tue Aug 4 , 2020
अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। पांच अगस्त का दिन ऐतिहासिक होने जा रहा है, ऐसे में इसके लिए विशेष तैयारियां की गई हैं. अयोध्या को सजाया गया है साथ ही दीवाली जैसा माहौल बना दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी भव्य स्वागत […]