उज्‍जैन

Mumbai के इंजीनियर की चिंतामण पुल से लटकी लाश मिली

  • जेब से पुलिस ने ट्रेन का टिकिट बरमद किया-आधार कार्ड भी मिला-शव जब्त किया

उज्जैन। एक इंजीनियर ने चिंतामण पुल के नीचे आत्महत्या करने की जगह चुनी और सुबह घूमने वालों को यह लाश लटकी दिखी, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मृतक बंबई का रहने वाला बताया जाता है। इस संबंध में आगे की जाँच की जा रही है और अन्य थानों में संपर्क किया गया।
चिंतामण थानाप्रभारी जगदीश डिंडोर ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी कि लालपुल के समीप ओवरब्रिज के साईड चढ़ाव पर एक व्यक्ति के फाँसी पर लटके होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिससे उसका नाम संजय पिता जगदीश पाराशर निवासी मुंबई पता चला है। मृतक की जेब से रेल का एक टिकिट मिला है जो भोपाल से उज्जैन का है। मृतक उज्जैन में विवेकानंद कॉलोनी में रहते थे तथा उनके परिजनों को सूचना कर दी गई है। पता चला है कि मृतक आनंद विभोर कन्सल्टिंग कंपनी में इंजीनियर थे। पुलिस ने बताया कि उनके पास से एक बुलेट वाहन मिला है। पुलिस ने बताया कि मरने से पहले मृतक ने बाजार से नई रस्सी खरीद कर लाया था। मृतक मुंबई में अडानी की कंपनी में काम करते थे तथा वहाँ से हटाने के बाद उज्जैन आकर रहने लगे थे और बेरोजगारी से तंग आकर ही उन्होंने जान दी है। आज सुबह मौके पर पहुँची उनकी पत्नी और बच्चों ने रोते-बिलखते पुलिस को बताया।

Next Post

PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा- चुनाव हारकर भी नहीं खुली नींद, खुद से ज्यादा हमारी चिंता

Tue Jul 20 , 2021
नई दिल्ली। मॉनसून सत्र का पहला दिन हंगामेदार गुजरने के बाद बुधवार को पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपने सभी नेताओं से कहा कि वे कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच जमीनी स्तर पर ज्यादा से ज्यादा काम करें। इस दौरान पीएम […]