बड़ी खबर

‘नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कमजोर किया’- मनमोहन सिंह

चंडीगढ़। पंजाब में लोकसभा चुनाव के आखिरी दिन कांग्रेस की तरफ से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मोर्चा संभाला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया। उन्होंने पीएम मोदी पर प्रधानमंत्री कार्यालय की गंभीरता को भी कम करने का आरोप लगाया। मनमोहन ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव के दौरान नफरती भाषण दिए।

सातवें चरण के मतदान से पहले मतदाताओ को लिखे पत्र में मनमोहन सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस ही विकासोन्मुख प्रगतिशील भविष्य सुनिश्चित कर सकती है जहां लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की जाएगी। मनमोहन सिंह ने पंजाब के मतदाताओं से प्रेम, शांति, भाईचारे और सद्भाव को एक मौका देने और विकास और समावेशी प्रगति के लिए वोट देने की भी अपील की।


पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए मनमोहन सिंह ने कहा, “मैं इस चुनाव अभियान के दौरान राजनीतिक चर्चा पर उत्सुकता से नजर रख रहा हूं। मोदी ने नफरत भरे भाषण दिए जोकि पूरी तरह से विभाजनकारी प्रकृति के हैं। पीएम मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने रैलियों के दौरान प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कम किया। अतीत में किसी भी प्रधानमंत्री ने ऐसे घृणित, असंसदीय और असभ्य शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है, जिसका उद्देश्य समाज के एक विशिष्ट वर्ग या विपक्ष को निशाना बनाना है। उन्होंने कुछ गलत बयानों के लिए भी मुझे जिम्मेदार ठहराया है।’ मैंने अपने जीवन में कभी भी एक समुदाय को दूसरे समुदाय से अलग नहीं किया।

Share:

Next Post

सनी देओल पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, प्रोड्यूसर्स ने दर्ज करवाई शिकायत

Thu May 30 , 2024
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप लगा है। प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने एक्टर पर धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं और इतना ही नहीं उन पर कमिटमेंट पूरा न करने का भी आरोप लगाया है। सनडाउन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सौरव गुप्ता […]