उत्तर प्रदेश

अब मथुरा मंदिर का उद्धार करेगी भाजपा

मथुरा। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा का संकल्प इस बार बदला-बदला नजर आएगा। दोबारा सत्ता में वापसी को लेकर भाजपा के संकल्प पत्र में अयोध्या में भव्य राम मंदिर की तर्ज पर मथुरा में भव्य श्रीकृष्ण मंदिर बनाने का भी जिक्र होगा।

भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में राम मंदिर और काशी कॉरिडोर की तरह सांस्कृतिक और राष्ट्रीय स्थलों को भव्य रूप प्रदान करने का जिक्र होगा। संकल्प पत्र में मथुरा का सांकेतिक तौर पर प्रयोग किया जाएगा। इसके अलावा किसानों को बिजली बिल में बड़ी राहत भी मिल सकती है। माना जा रहा है कि कांग्रेस की तरह भाजपा किसानों के बिजली बिल माफ कर सकती है। इसके पहले पार्टी ने संकल्प पत्र बनाने के लिए देशभर में फीडबैक लिया था। मथुरा और किसानों के अलावा रोजगार भी संकल्प पत्र का प्रमुख मुद्दा होगा। पार्टी द्वारा उत्तरप्रदेश में हर साल 5 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही जा रही है। संभवत: एक-दो दिन में पार्टी अपना संकल्प पत्र घोषित करेगी।

Share:

Next Post

बिजली संयंत्रों को नहीं मिल रहा तेल, अंधेरे में डूबेगा श्रीलंका

Tue Jan 25 , 2022
डेस्क: श्रीलंका का ऊर्जा संकट इतना गहरा गया है कि अब वहां के लोगों को रोजाना कुछ घंटों के लिए अंधेरे में रहना पड़ रहा है. देश में ईंधन की भारी कमी है जिसे देखते हुए बिजली की कटौती की जा रही है. सोमवार को श्रीलंका में एक घंटे का पावर कट लोगों को झेलना […]