देश

एक करोड़ को नौकरी, महंगाई भत्ता और घर-घर पानी

 


भाजपा का घोषणा-पत्र आज जारी करेंगे शाह
नई दिल्ली। भाजपा (BJP) आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव (assembly elections) के लिए जारी घोषणा-पत्र (manifesto)  में पांच साल में एक करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा कर सकती है। इसके अलावा कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ता और पानी के लिए संघर्ष करते लोगों को लुभाने के लिए घर-घर पानी योजना का ऐलान कर सकती है।

भाजपा (BJP) अपने घोषणा-पत्र (manifesto) को संकल्प-पत्र का नाम दे रही है, जिसमें राज्य में नीति आयोग की स्थापना का वादा किया जा सकता है। इसके अलावा तोलाबाजी और सिंडीकेट राज को खत्म करने का ऐलान किया जाएगा। पिछले 10 सालों में मारे गए पुलिसकर्मियों के परिवारों के लिए राहत पैकेज, किसानों के लिए फसल बीमा और छात्रों के लिए वजीफा का ऐलान किया जा सकता है।

लव जिहाद कानून
भाजपा लव जिहाद (love jihad) के खिलाफ कानून बनाने और स्कूली किताबों से भारत विरोधी तथा हिन्दू विरोधी पाठ्यक्रम हटाने का भी ऐलान कर सकती है।
एक और झटका… भाजपा में जाएंगे टीएमसी सांसद
टूटती टीएमसी (TMC)  को एक के बाद एक लगातार झटके मिल रहे हैं। आज दिग्गज नेता शुभेन्द्रु अधिकारी के पिता सांसद शिशिर अधिकारी भाजपा में शामिल होंगे।

Share:

Next Post

40 कैदियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगा

Sun Mar 21 , 2021
    जिला प्रशासन ने 300 डोज जेल को भेजे, जेल में अभी पांच कैदी कोरोना से संक्रमित, सात की रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत भी महसूस इंदौर। कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकरण के बीच सेंट्रल जेल (Central Jail) में कैदियों (Prisoners) को बीमारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का काम शुरू हो […]