मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधने जा रहे Richa and Ali , आज से दिल्ली में रस्में शुरू

बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा (Ali Fazal and Richa Chadha) हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में (wedding rituals) आज यानि 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो गई हैं।

इससे पहले बुधवार को कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ऋचा चड्ढा प्योर देसी लुक में नजर आईं। उन्होंने खूबसूरत पीले रंग के सूट के साथ खुले बालों और लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं अली इस दौरान ब्लू ब्लेजर और बेच पेंट में डेशिंग दिखाई दे रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार अली फजल और ऋचा चड्ढा प्री-वेडिंग फंक्शंस 29 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके बाद 4 अक्टूबर को ऋचा अली की दुल्हनियां बनेंगी। शादी में फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद दोनों मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे, जिसमें मनोरंजन जगत की कई हस्तियां शिरकत करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)


दिल्ली में दोनों की शादी की शानदार तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऋचा चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में उनके एक बंगले में होगी, जहां उनकी बचपन की बहुत सी यादें जुड़ी हैं। ऋचा ने अपनी शादी के लिए बीकानेर से 175 साल पुराने जूलर से अपनी जूलरी तैयार करवाई है। यहीं नहीं, कपल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब चुना है। बताया जा रहा है कि उनका यह फंक्शन एकदम लक्जरी इवेंट होगा।

ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की नजदीकियां जल्द ही प्यार में बदली और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इन्तजार है, क्योकि दोनों की शादी पिछले दो साल से चर्चा में है, जो अब तक किसी न किसी वजह से टलती आ रही थी।

Share:

Next Post

पार्टी प्रमुख की रेस में दिग्‍विजय भी हो सकते हैं शामिल, सोनिया गांधी-अशोक गहलोत की बैठक का इंतजार

Thu Sep 29 , 2022
नई दिल्‍ली । अध्यक्ष पद के चुनाव और राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में सियासी संकट, इन दोनों मुद्दों को लेकर पार्टी के लिए गुरुवार अहम दिन साबित हो सकता है। एक ओर जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं, पार्टी प्रमुख की रेस में […]