देश मनोरंजन

Shah Rukh Khan ने कोर्ट के बाहर बेटे Aryan Khan को लगाया गले? ये है VIDEO का सच

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों NCB की हिरासत में हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं. उनके कई नए और पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पोनीटेल बांधे व्यक्ति किसी यंग लड़के के गले लग रहा है. बताया जा रहा है कि कोर्ट बाहर शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को गले लगाया है. लेकिन इस वीडियो के बारे में एक खास बात हम आपको बताने जा रहे हैं.

कैसा है वीडियो
इस वीडियो में एक शख्स शाहरुख खान जैसा दिख रहा है, जो काले रंग की एथलीजर ड्रेस पहने हुए है साथ ही उसकी पोनीटेल है और बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान की तरह दिखने वाले लड़के को गले लगा रहा है. वीडियो देखने वालों ने माना कि यह सुपरस्टार हैं जो कोर्ट के बाहर अपने बेटे आर्यन के साथ एक इमोशनल पल बिता रहे हैं.

फेक है ये वीडियो
लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो फेक है. यह शाहरुख खान नहीं हैं और न नीले रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई देने वाला लड़का आर्यन है. हालांकि तकरीबन ऐसी ही जैकेट में आर्यन को पहले देखा जा चुका है. लेकिन हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि यह फेक वीडियो है.

कैसे सामने आई वीडियो की सच्चाई
जब से वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, इसे सुपरस्टार के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बार-बार शेयर किया जा रहा और देखा जा रहा है. लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वीडियो फेक है. यह हम निश्चित रूप से कह सकते हैं क्योंकि परिवार के सदस्यों को अदालत की अनुमति के बिना आरोपी व्यक्तियों से मिलने की अनुमति नहीं है, वह भी बिना किसी सुरक्षा के सार्वजनिक रूप से.

किसे है मिलने की अनुमति
दूसरी बात यह कि जब अदालत ने परिवार के सदस्यों को आरोपी व्यक्तियों से मिलने की अनुमति दी और व्यक्तियों के नाम मांगे, तो आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन से मिलने वाले परिवार के सदस्य के रूप में SRK की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम दिया था. साथ ही शाहरुख को कल उनके घर से निकलते हुए नहीं देखा गया. क्योंकि उनके घर के बाहर लगे पैपराजी के जमावड़े के सामने से सुपरस्टार का बिना नजर आए निकलना संभव नहीं है.

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को, एक NCB टीम ने एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था. यहां से आर्यन खान सहित आठ लोगों को नशीली चीजों की जब्ती के संबंध में NCB द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया. आर्यन खान का केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं और उनकी जमानत याचिका पर आज (8 अक्टूबर) को सुनवाई होनी है.

Share:

Next Post

डॉक्‍टर ने महिला से कही ऐसी भयावह बात; सुनकर मां की हुई मौत, बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

Fri Oct 8 , 2021
डेस्क: डॉक्‍टर्स भी कई बार अजीब काम या गलतियां कर बैठते हैं और उनकी ये गलतियां (Mistakes) लोगों की जान पर भारी पड़ जाती हैं. टिकटॉक यूजर @elzbthhope के साथ भी ऐसा ही एक भयानक हादसा हुआ. इस घटना ने न केवल उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी, बल्कि उनकी मां को भी हमेशा के लिए […]