मनोरंजन

अपने प्यार के लिए नार्वे तक साइकिल चलाएंगे ShahRukh Khan!

मुंबई। साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘देवदास’ (Devdas) के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bansali) की फिल्म इजहार (Izhaar) में दिखाई दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, ‘फिल्म इजहार को निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के साथ ही बनाना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म एक सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है. यह उस व्यक्ति की कहानी है, जो अपने प्यार के लिए नार्वे तक साइकिल से सफर करता है.
भंसाली इस कहानी को स्क्रीनप्ले में गढ़ना चाहते थे. लेकिन उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार किया. अब देखना यह होगा कि किंग खान यानि शाहरुख खान (ShahRukh Khan) इस फिल्म को हरी झंडी देते हैं या नहीं. अगर ऐसा हुआ तो शाहरुख खान (ShahRukh Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर होने वाली है.
इससे पहले संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म देवदास (Devdas) में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. शाहरुख का डायलॉग ‘कौन कमबख्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है, हम तो पीते हैं कि यहां पर बैठ सकें, तुम्हें देख सकें, तुम्हें बर्दाश्त कर सकें’ आज भी लोगों की जुबान पर है.


मालूम हो कि पिछले दो साल के ब्रेक के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) फिल्म पठान (Pathan) से वापसी करने वाले हैं. यश राज बैनर (Yash Raj) की इस फिल्म फिल्म में शाहरुख खान के साथ साथ जॉन अब्राहम (John Abramham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी दिखाई देंगे.

Share:

Next Post

कोरोना से जंग में कैसे जीतेगा भारत? US के टॉप एक्सपर्ट ने बताया एकमात्र उपाय

Mon May 10 , 2021
वॉशिंगटन। भारत में कोरोना के कहर के बीच अमेरिका के टॉप हेल्थ एक्सपर्ट डॉक्टर एंथनी फाउची ने महामारी से जंग में वैक्सीनेशन को सबसे बड़ा हथियार बताया है। उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका में कोरोना के मौजूदा हालात को देखते हुए वैक्सीनेशन ही एक मात्र स्थाई समाधान है। इसके साथ ही फाउची ने घरेलू […]