आचंलिक भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

श्योपुर कलेक्टर को हटाया, शिवम वर्मा को मिलीं नई जिम्मेदारी

भोपाल। मध्य प्रदेश दतिया,श्योपुर, अशोकनगर आदि में आई बाड़ से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। अभी लगातार कुछ दिनों से प्रदेश के सभी बड़े नेता मौके का जायज़ा हेलिकाप्टर से ले रहे है। इसी संबंध मे शिवराज सरकार  ने बड़ी कार्रवाई की है। श्योपुर कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव (Sheopur Collector Rakesh Shrivastav) को बाढ़ राहत कार्य में लापरवाही बरतने पर हटा दिया गया है, उन्हें अब उप सचिव, मध्य प्रदेश शासन में पदस्थ किया गया है। वही शिवम वर्मा को श्योपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है। शर्मा अभी तक नगर पालिक निगम, ग्वालियर में पदस्थ थे ।

[relpost]

श्योपुर में बाढ़ की तबाही के बाद से ही कलेक्टर को हटाए जाने की मांग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उठाई जा रही थी। साथ ही शनिवार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के सामने भी स्थानीय लोगों ने कलेक्टर को हटाने की बात कही थी ।

Share:

Next Post

Police Constable ने महिला से दुष्कर्म कर गर्लफ्रेंड से बनवाया Video, मामला दर्ज

Sun Aug 8 , 2021
भोपाल। मध्य प्रदेश (MP) में अपराध के नए-नए मामले आए दिन सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार कोई साधारण मामला नहीं बल्कि रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आप किस पर भरोसा करेंगे। ऐसा ही मामला राजधानी भोपाल से आया जहां एक पुलिस जवान (police personnel) ने महिला के साथ दुष्कर्म (rape) किया, यहां […]