मनोरंजन

Super Dancer 4 छोड़ेंगी shilpa shetty, शो के दौरान कही यह बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(bollywood actress shilpa shetty) इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer 4 ) में नज़र आ रही हैं। यहां शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty), गीता कपूर (Geeta Kapoor)और अनुराग बासु (Anurag Basu) के साथ बच्चों को जज करती दिख रही हैं। शो में शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty)जमकर मस्ती करती हैं और बच्चों का हौंसला बढ़ाती हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की बात कह दी। शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) ने साफ कहा कि उनकी औकात नहीं है कि वो शो को जज करें। ये एपिसोड इस वीकेंड में टेलीकास्ट होगा, लेकिन उससे पहले सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) शो छोड़ने की बात कहती दिख रही हैं।

 

दरअसल, इस हफ्ते ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में गोविंदा और चंकी पांडे बतौर गेस्ट नज़र आने वाले हैं। उससे पहले सोनी ने इंस्टा पर कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिसमें से एक प्रोमो में शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) शो छोड़ने की बात कह रही हैं। वीडियो में सभी बच्चे पावरफुल परफॉर्मेंस देते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच कोरियोग्राफर पंकज और कंटेस्टेंट परी गोविंदा के गाने ‘क्या चलती है हाय रब्बा’ पर मस्त डांस करते दिख रहे हैं। उनका डांस देखकर चंकी पांडे हैरान रह जाते हैं और कहते हैं, ‘ओहहह बाप रे’ इसके बाद शिल्पा कहती हैं ‘मैं ये शो छोड़कर जा रही हूं औकात ही नहीं है हमारी इन्हें जज करने की’। देखें वीडियो।


आपको बता दें कि पति राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ टाइम के लिए शो से ब्रेक ले लिया था, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से वो शो पर वापस लौट आई हैं और अपने पुराने वाले अंदाज़ में ही नज़र आ रही हैं। राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल में बंद हैं। इस दौरान शिल्पा लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और शूटिंग भी कर रही हैं।

Share:

Next Post

20 करोड़ की टैक्स चोरी पर आया सोनू सूद का बयान, कहा- 'कर भला तो हो भला'

Mon Sep 20 , 2021
डेस्क। बीते कई दिनों से सोनू सूद आयकर विभाग के सर्वे को लेकर चर्चा में हैं। उनपर आईटी के अधिकारियों ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। सीबीडीटी ने एक बयान में कहा है कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ रुपये की कर चोरी […]