बड़ी खबर

सपा विधायक का बेटा हिरासत में लिया गया लखनऊ में इमारत ढहने के मामले में


लखनऊ । लखनऊ में इमारत ढहने के मामले में (In Lucknow Building Collapse Case) समाजवादी पार्टी विधायक (SP MLA) शाहिद मंजूर के बेटे (Shahid Manzoor’s Son) नवाजिश शाहिद (Nawazish Shahid) को हिरासत में लिया गया (Detained) । इस इमारत को नवाजिश शाहिद और सपा नेता के भतीजे मोहम्मद तारिक ने खरीदा था।

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने नवाजिश को हिरासत में लेकर एक घंटे तक पूछताछ की और बुधवार दोपहर करीब 1.30 बजे लखनऊ ले आई। बता दें कि इस बिल्डिंग का नाम नवाजिश की बेटी अलाया के नाम पर है।

उत्तर प्रदेश के डीजीपी डीएस चौहान ने कहा कि आवश्यक अनुमति के बिना भवन का निर्माण अवैध रूप से किया गया था। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इमारत कैसे गिरी।

डीजीपी चौहान ने कहा, यह समय सब्र करने का है, जल्दबाजी करने का नहीं, क्योंकि बचाव कार्य वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है, और मुझे विश्वास है कि जो लोग अंदर फंसे हैं उन्हें बचा लिया जाएगा।

Share:

Next Post

योगी सरकार के मंत्री को एक साल की जेल

Wed Jan 25 , 2023
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Minister Nand Gopal Gupta Nandi) को एससी-एसटी एक्ट (SC-ST Act) में एक साल की सजा सुनाई है। इसकी के साथ 10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है। मुट्टीगंज थाने (Muttiganj Police Station) में इस मामले में एफआईआर दर्ज की […]