देश राजनीति

सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर के जरिए फिर किया बड़ा खुलासा, कहा- केजरीवाल के कहने पर…

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) की मंडोली जेल (Mandoli Jail) में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (mastermind sukesh chandrasekhar) ने एक बार फिर अपने लेटर के जरिए बड़ा खुलासा किया है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) पर बड़ा आरोप लगाया है. उसने अपनी और टीआरएस (TRS) के एक नेता की वाट्सएप चैट की बात की है और दावा किया है कि इस चैट से साफ पता चल सकता है कि कैसे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने 15 करोड़ रुपए टीआरएस ऑफिस में भिजवाने के लिए कहा था. इतना ही नहीं टीआरएस के नेता ने सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के कहने पर ही इस रकम को स्वीकार करने की पुष्टि की थी.

उसने पत्र में ये भी दावा किया है उसके पास मौजद इन चैट के जरिए साउथ ग्रुप और इसके टीआरएस नेताओं के साथ सीएम केजरीवाल की सांठगांठ भी देखी जा सकती है. ये टीआरएस नेता शराब घोटाला मामले में जांच के दायरे में है. सुकेश ने ये भी दावा किया है कि चैट में कोडवर्ड में बात की गई थी. 15 करोड़ रुपए को 15 किलो घी कहा गया था ताकि किसी को शक ना हो.

सुकेश चंद्रशेखर ने यहां तक दावा किया है कि उनके पास वो चैट मौजूद है जिनसे साफ पता चल सकता है कि कैसे अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी लंबे समय से टीआरएस नेताओं के संपर्क में थे. इस दौरान पर्सनल लेवल पर कई बार वित्तीय लेनदेन भी किया गया. आखिर में सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक स्लोगन देते हुए कहा, आम आदमी पार्टी को हटाओ, केजरीवाल को भगाओ और देश को बचाओ.

इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़े आरोप लगाए थे और दावा किया था कि उसकी और सीएम केजरीवाल की वाट्सएप और टेलीग्राम पर बात होती थी.उसने ये भी कहा था कि उसके पास इन चैट्स के 700 पेज मौजूद हैं. इसके साथ उसने ये भी दावा किया था कि उसने केजरीवाल को टीआरएस ऑफिस में 75 करोड़ रुपए भिजवाए थे.

Share:

Next Post

कुएं-बावड़ी बंद करना गलत, प्रशासन अपने निर्णय पर दोबारा विचार करे : कैलाश विजयवर्गीय

Thu Apr 6 , 2023
इंदौर। इंदौर (Indore) के बेलेश्वर महादेव मंदिर (Beleshwar Mahadev Temple) में हुए हादसे के बाद प्रशासन (Administration) शहर के कुएं और बावड़ी बंद करने में लगा हुआ है। मंदिर के स्थल पर बावड़ी की छत (stepwell roof) धंसने से 36 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन ने इस बावड़ी को भी मलबे […]