इंदौर उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में संदिग्ध नागदा से पकड़ाया

  • उत्तरप्रदेश के राय बरेली का रहने वाला है संदिग्ध,

उज्जैन। भारत जोड़ो यात्रा (India Jodo Yatra) के तहत मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी (Congress national leader Rahul Gandhi) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को उज्जैन जिले की नागदा तहसील (Nagda Tehsil of Ujjain District) से पुलिस ने पकड़ लिया है। नागदा पुलिस ने इसकी सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore Crime Branch) को दी है। अब क्राइम ब्रांच नागदा आकर उक्त व्यक्ति कि शिनाख्त करेगी कि वह आरोपी है या नहीं।

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल (SP Satyendra Kumar Shukla) ने बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने उन्हें एक फोटो भेजा था और सूचना दी थी कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी का हुलिया यह है। फोटो के आधार पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से उसे तलाश रही थी। गुरुवार को पुलिस को दोपहर 2 बजे सूचना मिली कि इस हुलिए वाला व्यक्ति नागदा में बाईपास पर है। पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई है। व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। इंदौर क्राइम ब्रांच में जो नाम बताया था वही नाम वह व्यक्ति अपना बता रहा है । हाला की इंदौर पुलिस द्वारा जाँच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

Share:

Next Post

परमाणु, जैविक, रासायनिक युद्ध में सक्षम 'मोरमुगाओ' जहाज नौसेना को मिला

Thu Nov 24 , 2022
नई दिल्ली । भारतीय नौसेना को आज प्रोजेक्ट 15बी के तहत बनाये गए स्टील्थ गाइडेड मिसाइल विध्वंसक का दूसरा जहाज मोरमुगाओ (वाई 12705) मिल गया। मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (एमडीएल) ने गुरुवार को यह जहाज नौसेना को सौंप दिया। यह जहाज परमाणु, जैविक और रासायनिक युद्ध के समय भी बचाव करने में सक्षम है। इसी […]