इंदौर न्यूज़ (Indore News)

शहर प्रवक्ताओं में बाकलीवाल के करीबियों को तवज्जो, तो सज्जन ने ऐनवक्त पर जुड़वाए नाम

  • पांच लोगों की सूची में दो नाम और जुड़े

इंदौर। कार्यकारिणी (executive body) के पहले कल कांग्रेस (congress) के शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल (President Vinay Bakliwal) ने प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी। सूची बनने के पहले जब बाकलीवाल के करीबियों को तवज्जो देने की बात पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा तक पहुंची तो उन्होंने इस पर आपत्ति ली और अपने दो करीबियों के नाम इसमें जुड़वाए। इसके बाद सात प्रवक्ताओं की सूची जारी की गई।
शहर कांग्रेस द्वारा सनी राजपाल, संजय बाकलीवाल, धर्मेन्द्र गेंदर, अमित चौरसिया, विवेक खंडेलवाल, जौहर मानपुरवाला तथा फूलसिंह कुवाल (Sunny Rajpal, Sanjay Bakliwal, Dharmendra Gender, Amit Chaurasia, Vivek Khandelwal, Johar Manpurwala and Phool Singh Kuwal) को शहर कांग्रेस में प्रवक्ता बनाया गया है। वैसे अभी कांग्रेस (congress) की जिला और शहर की कार्यकारिणी घोषित नहीं हुई है, उसके पहले ही प्रवक्ता बना दिए गए। इनमें धर्मेन्द्र गेंदर, संजय बाकलीवाल और सनी राजपाल बाकलीवाल के करीबी हैं। तीनों नाम बाकलीवाल के होने से उनका दबदबा ही प्रवक्ताओं में रहेगा। वहीं जौहर मानपुरवाला (johar manpurwala) को लगातार 14 सालों से प्रवक्ता बनाया जाता रहा है। वे कांग्रेस उपाध्यक्ष चन्द्रप्रभाष शेखर (Congress Vice President Chandraprabhash Sheikh) के कोटे से आए हैं। एक और नाम दो नंबर से फूलसिंह कुवाल का शामिल किया गया है। केवल पांच प्रवक्ताओं की सूची जारी करने की तैयारी थी, लेकिन इसकी भनक सज्जनसिंह वर्मा के समर्थकों को लग गई और उन्हें वर्मा को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने अपने समर्थक अमित चौरसिया और विवेक खंडेलवाल का नाम भी सूची में शामिल करवा दिया। अब इसके बार शहर की कार्यकारिणी घोषित करने की तैयारी की जा रही है।


Share:

Next Post

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

Tue Nov 16 , 2021
पटना। बिहार के जुमई में सुबह-सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले छह लोगों में से पांच लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के […]