उत्तर प्रदेश देश

चीखती रही बहू, पीटते रहे दरिंदे… दहेज में नहीं लाई बाइक तो महिला को पेड़ से बांधकर पीटा

अतरौली: अलीगढ़ में मानवता को शर्मशार करने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला को हाथ-पैर बांध कर पीटा जा रहा है. महिला रोते-रोते गुहार लगा रही है कि मुझे मेरे ससुराल जनों ने जमकर मारा है. पीड़ित महिला के मायके वालों का आरोप है कि दहेज में बाइक न मिलने के कारण ससुराल पक्ष महिला के साथ आए दिन इस तरह की मारपीट कर रह है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अलीगढ़ के अतरौली के गांव सूरतगढ़ का बताया जाा रहा है जहां पेड़ से बांधकर एक विवाहिता को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस के हरकत में आने से पहले ही पीड़ित पक्ष ने देर रात थाना क्वारसी में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


पुलिस के अनुसार क्वारसी के बरहेती गांव की रहने वाली प्रीती की शादी फरवरी 2023 में अतरौली के सूरतगढ़ में रहने वाले महेश के साथ हुई थी. शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल वाले मोटर साइकिल की मांग कर रहे थे. जब उन्हें मोटर साइकिल नहीं मिली तो सास, ससुर, देवर और पति मिलकर महिला के साथ आए दिन मारपीट करने लगे. कई बार परिवार के सदस्यों के दखल के बाद समझौता भी हुआ. लेकिन, फरवरी 24 को पिता की मौत होने के बाद सुसरालजनों के हौंसले और बढ़ गए.

आरोप है कि गुरूवार की दोपदर 12 बजे पति और सुसराल वालों ने घर के बाहर महिला के हाथ-पैर पेड़ से बांध दिए. इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर भी वायरल हो रहा है. गांव के ही कुछ लोगों ने विवाहिता के परिजनों को सूचना दी तो मायके वाले भी पहुंच गए. वह प्रीति को अपने साथ ले आए. पीड़ित परिजनों ने क्वार्सी थाने में पति,सास,ससुर समेत अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. सीओ तृतीय अमृत जैन ने बताया कि महिला के हाथ बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Share:

Next Post

कल जिम्मेदार पहुँचे गंभीर डेम... महापौर ने पंप स्टेशन का भी निरीक्षण किया..खराब हो चुके हैं कई वर्षों पुराने पंप

Fri Jun 7 , 2024
शहर के लाखों लोग प्रतिदिन जल संकट का सामना कर रहे हैं-गंभीर डेम में भी मात्र कुछ दिनों का पानी बचा उज्जैन। पानी की टंकियाँ नहीं भरने के कारण शहर में जल वितरण व्यवस्था में भारी परेशानी हो रही है। कई स्थान पर नाराज लोग घेराव और चक्का जाम भी कर रहे हैं। इस पर […]