उत्तर प्रदेश देश

स्टेज के पीछे गया दूल्हा, करने लगा ऐसा काम कि दुल्हन ने तोड़ दी शादी

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दूल्हे को शराब के नशे में धुत और गांजा पीते देख दुल्हन का पारा चढ़ गया. उसने फिर शादी से इनकार कर दिया. मामला फत्तूपुर इलाके का है. यहां गाजे-बाजे के साथ एक घर में बारात पहुंची. दुल्हन को स्टेज पर लाया गया. सब कुछ सही चल रहा था. तभी दुल्हन ने देखा कि दूल्हे के मुंह से शराब की बदबू आ रही है. तब तक उसने कुछ नहीं कहा. इसके बाद दुल्हन ने देखा कि दूल्हा स्टेज के पीछे चला गया.

दुल्हन भी उसके पीछे गई. उसने देखा कि वहां जाकर दूल्हा गांजा फूंक रहा है. बस फिर क्या था. दुल्हन ने सबके सामने आकर कहा कि वो ये शादी नहीं करेगी. जो शख्स इस तरह के गंदे नशे करता हो, उसे वो अपना जीवनसाथी स्वीकार नहीं कर सकती. यह सुनते ही दूल्हा और दुल्हन पक्ष, दोनों तरफ के लोग दंग रह गए. दुल्हन ने कहा कि दूल्हा पूरी तरह से नशे में चूर है. ऐसे गंजेड़ी और नशेड़ी युवक से वो शादी नहीं करना चाहती.


दुल्हन की बात सुनते ही दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच बहसबाजी शुरू हो गई. थोड़ी देर बाद वहां दोनों पक्षों में मारपीट भी शुरू हो गई. इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात में आए दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को बंधक बना लिया. उनसे शादी में खर्च किए गए 8 लाख रुपये वापस मांगने लगे. तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता करने की सलाह दी. बाद में गुरुवार की सुबह बंधक बनाए गए दूल्हे, उसके पिता और दादा को बिना शादी के जाने की इजाजत दे दी गई.

पुलिस ने बताया कि फत्तूपुर की रहने वाली शीला देवी की बेटी पिंकी की शादी जौनपुर जिले के जयरामपुर निवासी गौतम से होनी थी. उन्होंने बताया कि बुधवार रात जब बारात पहुंची तो दूल्हा नशे की हालत में था और मंच से गालियां दे रहा था. उस समय लोगों ने उसे कुछ भी नहीं कहा. दुल्हन की मां शीला देवी की मानें तो थोड़ी देर बाद दुल्हन को जब स्टेज पर लाया गया तो दूल्हा स्टेज के पीछे चला गया. जयमाल से पहले उसे मंच के पीछे खुद दुल्हन ने ही गांजा पीते देख लिया. इससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

Share:

Next Post

महंगा हुआ पराग का दूध, एक लीटर के लिए अब देने होंगे इतने रुपए

Fri Jun 14 , 2024
डेस्क: महंगाई की मार अब खाने के समान पर तेजी से दिख रही है. अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में बदलाव किया है. अब पराग के एक लीटर दूध के लिए 2 रुपए अधिक देने होंगे. यह बदलाव दोनों वैरायटी पैक में की गई है. अब पराग टोंड दूध बाजारों में 54 […]