इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर की घटना भी फिल्म ‘भीड़’ में…

लॉकडाउन के दौरान सीमेंट मिक्सर वाहन में छुपकर जाते 18 मजदूर पकड़े थे

कल देशभर के बड़े सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इंदौर। लॉकडाउन (Lock Down) के दौरान अपने सेवा कार्य से देशभर में चर्चा में आए इंदौर में हुई एक घटना अब कल रिलीज होने जा रही फिल्म ‘भीड़’ में नजर आने वाली है। सीमेंट-कांक्रीट मिक्सर (cement-concrete mixer) वाहन में बैठकर जा रहे 14 मजदूरों के पकड़ाने  की घटना देशभर में चर्चा का विषय बनी थी। अब इस सीन को फिल्म में राजकुमार राव करते नजर आ रहे हैं।

देशभर में 2020 में लगे लॉकडाउन और उससे बने हालातों पर बनाई गई निर्देशक अनुभव सिन्हा की ये फिल्म कल रिलीज होने जा रही है। फिल्म में राजकुमार राव पुलिस सबइंस्पेक्टर के किरदार में हैं। उनके साथ पंकज कपूर, भूमि पेडणेकर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही उसमें इंदौर की एक घटना की झलक भी दिखाई दी है। लॉकडाउन के दौरान हजारों की संख्या में पलायन कर रहे मजदूरों में से 14 मजदूर इंदौर में सीमेंट-कांक्रीट मिक्सर वाहन में बैठकर जा रहे थे। इंदौर-उज्जैन बॉर्डर पर सांवेर के आगे पंथपिपलई में नाकाबंदी पर ड्यूटी कर रहे यातायात सूबेदार अमितकुमार यादव ने मिक्सर में बैठे इन 14 मजूदरों और आगे ड्राइवर कैबिन में बैठे 4 मजदूरों को बाहर निकाला था। ये सभी मजदूर इस भीषण गर्मी में उस मिक्सर में बैठकर यूपी-बिहार की ओर जा रहे थे। इन्हें इस मिक्सर से निकलवाकर 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन किया गया था। रिलीज हुए ट्रेलर में इसी सीन को अब राजकुमार राव करते नजर आ रहे हैं। फिल्म काफी चर्चा में है और इंदौर सहित पूरे सीआई (सेंट्रल इंडिया) में रिलीज हो रही है। अनुभव सिन्हा इससे पहले ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’, ‘थप्पड़’ जैसी फिल्में बना चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई हैं।

चर्चित हुआ था इंदौर

लॉकडाउन के दौरान सेवा कार्य को लेकर इंदौर पूरे देश में चर्चित हुआ था। तब सैकड़ों किलोमीटर दूर से पैदल चलकर आ रहे लोगों को बायपास पर न केवल भोजन कराया गया, बल्कि जो नंगे पैर थे उनके  पैरों में चप्पल तक पहनाई गई।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ कर रही अच्छा कारोबार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ भी अच्छा कारोबार कर रही है। सीआई में फिल्म को युवाओं ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा रानी की फिल्म ‘मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ भी लगी है। कल रिलीज हो रही ‘भीड़’ के सामने दो से तीन फिल्में हैं।

Share:

Next Post

वन स्टेशन-वन प्रोडक्ट योजना का 15वां चरण 10 अप्रैल से

Thu Mar 23 , 2023
इंदौर। शहरों के रेलवे स्टेशन (railway station) पर स्थानीय उत्पादों को प्रोत्साहन देने के लिए शुरू की गई वन स्टेशन-वन प्रोडक्ट (One Station-One Product) योजना का 15वां चरण 10 अप्रैल से शुरू होगा। योजना के तहत रतलाम रेल मंडल के इंदौर समेत आठ स्टेशनों पर संबंधितों को दो-दो महीने के लिए स्टॉल दिए जाएंगे, जहां […]