मनोरंजन

इन बॉलीवुड के सितारों का अधूरा रह गया प्‍यार! सगाई होते-होते रह गई शादी

एक पुरानी कहावत काफी मशहूर है कि जोड़ियां स्वर्ग में ही तय हो जाती हैं, लेकिन अगर इन कपल के रिश्तों में दरार (rift in couple’s relationship) आ जाए तो लोग कहते हैं कि दोनों एक दूसरे के लिए बने ही नहीं थे। बॉलीवुड (Bollywood) में तमाम ऐसे कपल्स थे, जिनका प्यार अधूरा (love is incomplete) रह गया और वह शादी नहीं कर पाए. उन्होंने यहां तक कि सगाई भी कर ली थी लेकिन शादी की बाद तक आते आते इन्होंने अपनी राहें अलग कर ली।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कपल्‍स अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर, सलमान खान-संगीता बिजलानी और अक्षय कुमार-रवीना टंडन कुछ ऐसे ही एक्टर इस बात का उदाहरण हैं। जिनका प्‍यार अधूरा ही रह गया।


अक्षय कुमार-रवीना टंडन
90 के दशक में अक्षय कुमार का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के दावों के मुताबिक अक्षय और रवीना की सगाई हो चुकी थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। बता दें कि इसके कई साल बाद अभिनेता ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी।

अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर
अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रिफ्यूजी से की थी। इस फिल्म में करीना कपूर उनके अपोजिट नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद साल 2002 में अभिषेक ने करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर से सगाई कर ली थी। हालांकि यह सगाई ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और फरवरी 2023 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।

साजिद खान-गौहर खान
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान अपने फिल्मी करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। बताया जाता है कि डायरेक्टर बनने से पहले उन्होंने एक्ट्रेस गौहर खान से सगाई कर ली थी, लेकिन यह रिश्ता भी कुछ ही समय में टूट गया। जब उनका ब्रेकअप हुआ उस समय दोनों इंडस्ट्री में स्थापित नहीं हुए थे जिसकी वजह से इस खबर को ज्यादा तरजीह नहीं मिल सकी।

Share:

Next Post

भारत में बने सर्दी-खांसी के सिरप पीने से गांबिया में 66 बच्चों की मौत

Thu Oct 6 , 2022
नई दिल्ली। भारत की एक दवा कंपनी द्वारा बनाए गए सर्दी-खांसी के सिरप पीने से पश्चिमी अफ्रीकी देश गांबिया में 66 बच्चों की मौत की खबर है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने यह दावा करने के साथ ही इन सिरप का इस्तेमाल नहीं करने की चेतावनी जारी की है। इधर, दिल्ली में केंद्रीय औषधि मानक […]