इंदौर

इंदौर में फिर 100 के पार पहुंचा पॉजिटिव केस का आंकड़ा

  • सितंबर माह में 2 लाख 43 हजार से ज्यादा सैंपल जांचे

इंदौर। कोरोना (Corono) के अगस्त माह में जहां डेढ़ साल बाद 100 से कम केस दर्ज हुए थे, वहीं सितंबर (September) माह में बढक़र फिर 100 के पार पहुंच गए हैं। पूरे माह में 2 लाख 43 हजार से ज्यादा सैंपल जांचे गए। हालांकि इस माह भी कोई मृत्यु नहीं हुई।
जुलाई (July) में जहां 146 लोग ही पॉजिटिव (Positive) आए थे तो अगस्त में यह संख्या कम होकर 64 ही रह गई थी, लेकिन सितंबर (September) माह में फिर बढक़र 107 हो गई है। इस संख्या में महू (Mhow) के मिलिट्री में बाहर से आए जवान भी शामिल हैं। हालांकि कोई भी गंभीर स्थिति में नहीं पहुंचा। पूरे माह में 2 लाख 43 हजार 748 सैंपलों की जांच की गई। लगातार प्रतिदिन 7 हजार से ज्यादा सैंपल जांचे जा रहे हैं।

गत सितंबर में 11 हजार से ज्यादा आए थे पॉजिटिव
गत वर्ष का सितंबर माह कोरोना काल (Corona period) का सबसे भयावह काल था। इस माह कुल 11225 पॉजिटिव केस आए थे, जिनमें से 174 लोगों की मृत्यु भी हुई थी।

Share:

Next Post

कबाड़ से बनाई बहुउपयोगी वस्तुओं की प्रदर्शनी गांधी हॉल में लगी

Fri Oct 1 , 2021
स्वच्छता में चार बार अव्वल इन्दौर में थ्रीआर पर भी बेहतर कार्य किया इन्दौर।  स्वच्छता (Sanitation) में लगातार नंबर वन ( No. One) आने वाले शहर ने कबाड़ (Junk) से भी बहुउपयोगी वस्तुएं (Multiuse) बनाई जा रही है और पिछले दिनों शहर के कई उद्यानों (Gardens) से लेकर विभिन्न स्थानों पर इसका प्रयोग हुआ है। […]