जिले की खबरें देश मध्‍यप्रदेश राजनीति

शिवराज के गले लग फूट-फूटकर रोई महिला, जानिए महिला का दर्द

अशोकनगर। ज्‍यादातर आपने देखा होगा कि आम लोगों की समस्‍याएं सुनने के लिए सरकार जनसुनवाई करती है जिससे किसी भी समस्‍या का समधान उसी दौरान किया जा सके ओर वकायादा के इसके लिए हर विभागों में यह सुविधा होती है, लेकिन अगर यह व्‍यवस्‍था बनाने वाले के ही सामने देखने को मिले तो भला इसे क्‍या कहेंगे। ऐसा ही नजारा अशोकनगर के मुंगावली में देखने को मिला। जहां प्रदेश के मुखिया मुंगावली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ) के गले लगकर समस्या सुनाने वाली महिला को मुख्यमंत्री स्वेच्छा अनुदान (Chief Minister Voluntary Grant) से 50 रुपए हजार का चेक दिया गया है।


बता दें कि शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान अशोकनगर के मुंगावली पहुंचे थे। इस दौरान एक महिला ने उनके गले लग समस्याएं सुनाई थी। मूंगावली में मुख्यमंत्री खराब फसलों का मुआयना करने खेतों में पहुंचे थे। इस दौरान महिला राजकुंवर बाई अपने पति मेहरवान सिंह यादव के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ) से मिली थी। उसने भरी आंखों के साथ खराब हुई फसलों के बारे में उन्हें बताया था। मुख्यमंत्री ने उनकी समस्याएं सुनी और समझाया कि उसे घबराने की जरूरत नहीं है। उसका भाई उसके साथ है। सीएम ने तत्काल कलेक्टर को उसकी समस्याएं हल करने के निर्देश भी दे दिए।

Share:

Next Post

दिल्ली-मुंबई में वाकई रहे कोरोना केस या फिर टेस्टिंग में हो रही चूक? जानें क्‍या बयां कर रहे आंकड़े

Sat Jan 15 , 2022
नई दिल्ली/मुंबई। भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) के प्रतिदिन मिलने वाले केस लगातार नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। एक दिन पहले ही देश में कोरोना के नए मामले 2.64 लाख के पार पहुंच गए थे। पिछले 24 घंटों की बात की जाए, तो भारत में एक बार फिर कोरोना के 2.70 लाख केस मिलने का अनुमान […]