बड़ी खबर

भाजपा का बहिष्कार करेगा त्यागी समुदाय खतौली उपचुनाव में

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश (UP) की खतौली विधानसभा उपचुनाव में (In Khatauli Assembly By-Election) त्यागी समुदाय (Tyagi Community) ने भाजपा का बहिष्कार करने की (To Boycott BJP) घोषणा की (Announcemed) । मुजफ्फरनगर जिले के नवाला में समुदाय की एक बैठक में इस निर्णय की घोषणा की गई। भाजपा के पूर्व सदस्य श्रीकांत त्यागी की हालिया गिरफ्तारी और उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उनके परिवार के साथ कथित दुर्व्यवहार के बाद समुदाय के सदस्यों का यह फैसला आया है।

त्यागी-ब्राह्मण-भूमिहार मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने रविवार को कहा, यह एक सर्वसम्मत फैसला है। त्यागी की अच्छी खासी आबादी वाले इस गांव में हम इकट्ठे हुए, ताकि पूरे समुदाय को सत्ताधारी पार्टी से दूर रहने के लिए कहा जा सके। यह कभी नहीं भूलें कि पार्टी ने श्रीकांत और उनके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया।

बैठक में शामिल दीपक कुमार त्यागी ने कहा, भाजपा को अतीत में हमारे समुदाय का लगभग 99 प्रतिशत वोट मिला था और बदले में उन्होंने केवल हमारे लोगों को परेशान किया। बैठक का उद्देश्य हमारे सभी लोगों को एक मंच पर लाना था।

इस साल अगस्त में खुद को भाजपा का सदस्य बताने वाले श्रीकांत को नोएडा में एक कथित वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा एक महिला के साथ मारपीट करने पर गिरफ्तार कर लिया गया था। 21 अगस्त को नोएडा में श्रीकांत के समर्थन में ‘महापंचायत’ हुई थी।

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा सीट 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में दोषी ठहराए जाने के बाद भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी की अयोग्यता के बाद खाली हुई है। इस सीट पर मतदान 5 दिसंबर को होगा और मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

Share:

Next Post

चाचा शिवपाल यादव के पैर छुए मैनपुरी में अखिलेश यादव ने

Sun Nov 20 , 2022
मैनपुरी । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष (SP President) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को मैनपुरी में (In Mainpuri) एक चुनावी सभा में मंच पर (On Stage at an Election Rally) अपने चाचा शिवपाल यादव (Uncle Shivpal Yadav) के पैर छुए (Touched the Feet) । तालियों की गड़गड़ाहट से अखिलेश के इस भाव का स्वागत […]