मध्‍यप्रदेश राजनीति

नई शराब नीति पर उमा भारती ने किया CM शिवराज का अभिनंदन

भोपाल। नई शराब नीति (new liquor policy) में नशे को हतोत्साहित करने के सुझाव शामिल करने पर सोमवार को मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती (Former CM Uma Bharti) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) का अभिंनदन किया। CM शिवराज विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन कार्यवाही में शामिल होने से पहले पूर्व सीएम उमा भारती के निवास श्यामला हिल्स पहुंचे। यहां पर उमा भारती ने मुख्यमंत्री का पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया।


सीएम शिवराज ने उमा भारती के पैर छुए। इसके बाद पूर्व सीएम उमा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि नई शराबनीति के बाद पहली बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मेरे घर आगमन पर स्वागत सत्कार किया। नई शराबनीति में मध्य प्रदेश पूरे देश में मॉडल स्टेट बन गया है। इसके लिए नारा शक्ति की तरफ से उनका अभिनंदन किया। उमा ने कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रम कर अभिनंदन करने के लिए उनका एक बार फिर समय मांगा है। बता दें उमा भारती ने माता बेटी बाई स्मृति शिक्षण समिति की तरफ से शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन कार्यक्रम रविंद्र भवन में रखा था, जिसे सीधी जिले की दु:खद घटना के चलते स्थगित कर दिया गया था।

Share:

Next Post

Holi 2023: राधारानी की नगरी में खेली जाती है ये अनोखी होली, 40 दिनों तक रहती है धूम

Mon Feb 27 , 2023
नई दिल्ली: रंग और उमंग से भरे होली के पावन की ब्रज मंडल (Braj Mandal Holi 2023) में लगभग 40 दिनों तक धूम रहती है. राधा रानी की नगरी (City of Radha Rani) में खेली जाने वाली हर होली (Holi 2023) का अंदाज निराला होता है. आज बरसाना (Barsana) में लड्डू मार होली खेली जाएगी. […]