आचंलिक

विजयवर्गीय ने किया भाजपा के पक्ष में रोड शो

नागदा। बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रोड शो किया। शाम 5.30 बजे उपज मंडी से शुरू हुआ रोड शो करीब 7.30 बजे पुराना बस स्टैंड पर समाप्त हुआ। कन्याशाला चौराहा पर पांच मिनट के उद्बोधन में उन्होंने बीजेपी को संस्कारवादी पार्टी बताया। उन्होंने कहा उदयपुर की घटना पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार दोषियों पर ठोस कार्रवाई करने की बजाए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा कर रही है। यही घटना यूपी में होती तो दोषियों के परिवार वालों के भी पते नहीं चलते। विजयवर्गीय ने कहा विकास के लिए बीजेपी कुर्सी छोड़ सकती है, लेकिन कांग्रेस को विकास से ज्यादा कुर्सी पसंद है। पहले दिग्विजयसिंह कहते थे राम मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताएंगे। केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में राम मंदिर का भूमिपूजन हो गया, निर्माण चल रहा है और बहुत जल्द शिलान्यास भी होगा, वे परिजनों के जाकर दर्शन करें और अपने पुराने पाप धोएं। उन्होंने नागदा के बारे में कहा- 35 साल में नागदा बेहद बदला है, ये आपके आशीर्वाद और प्यार का नतीजा है।

भीड़ मैनेजमेंट फेल
बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो में बीजेपी का भीड़ मैनेजमेंट फेल हो गया। राष्ट्रीय स्तर के इस नेता के रोड शो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने में नाकाम रहें। शाम करीब 5.30 बजे उपज मंडी से शुरू हुआ रोड शो महज दो घंटे में ही पुराना बस स्टैंड पर समाप्त हो गया। विजयवर्गीय शाम 5 बजे नागदा पहुँचे, इसके बाद उपज मंडी से वे खुली जीप में शहर में निकले। इससे पहले खाचरौद नाका से चंबल मार्ग तक जगह-जगह उनका स्वागत हुआ। रोड शो में सभी वरिष्ठ स्थानीय भाजपा नेता सम्मिलित हुए।

Share:

Next Post

नाली निर्माण नहीं होने से बारिश का पानी घरों में घुसा

Thu Jul 7 , 2022
लापरवाही का नतीजा ग्रामीण भुगतने को मजबूर पानबिहार। मध्य प्रदेश राज्य सड़क विकास निगम द्वारा जैथल से महिदपुर तक टू लेन सड़क निर्माण कार्य करवाया गया था। सड़क निर्माण कंपनी के ठेकेदार द्वारा 2016-17 में डामरीकरण कार्य पूर्ण कर ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ जगह आधी अधूरी नाली निर्माण करने के बाद निर्माण कार्य बंद कर […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.