इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौरी बच्चे रोमानिया से वापस लौटे तो मां ने मुख्यमंत्री को लिखी चिठ्ठी

  • मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा जिलाध्यक्ष खुद चिठ्ठी लेकर भोपाल पहुंचे

इंदौर। शहर की इंडस सैटेलाइट (indus satellite) में रहने वाले बच्चे यूक्रेन में पढ़ाई कर रहे थे। स्वदेश लौटने के लिए वे रोमानिया में फंसे थे। पिछले दिनों जब मुख्यमंत्री इंदौर आए थे, तब बच्चों से मोबाइल पर उनकी बात करवाई गई थी और मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने उन्हें सकुशल लाने का आश्वासन दिया था। बच्चों के घर पहुंचने के बाद उनकी मां ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद के लिए चिठ्ठी लिखी। शशि श्रीवास्तव (Shashi Srivastava) के बेटे ऋषभ और बेटी वैशाली यूक्रेन में पढ़ाई कर रहे थे, लेकिन युद्ध के कारण फंस गए। जैसे-तैसे वे रोमानिया तो पहुंच गए, लेकिन वहां से भारत लौटने में परेशानी आ रही थी।


भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर (Rajesh Sonkar) ने पिछले दिनों एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की बच्चों से बात करवाई थी। इस पर चौहान ने विदेश मंत्रालय से संपर्क कर भारतीय दूतावास से भी बात की थी। इसके बाद दोनों बच्चे केंद्र सरकार के माध्यम से अपने घर लौट आए। चंूकि कल मुख्यमंत्री का जन्मदिन था, इस पर उनकी मां ने मुख्यमंत्री को भावनात्मक पत्र लिखकर धन्यवाद व्यक्त किया। पत्र में उन्होंने लिखा कि जब युद्ध देख रही थी तो एक मां होने के नाते उनका कलेजा फट गया और बच्चों की चिंता होने लगी थी, लेकिन आपसे बात होने के बाद हम आश्वस्त हो गए कि बच्चे सुरिक्षत लौट आएंगे। कल सोनकर खुद उनकी चिट्ठी लेकर सीएम को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे और उनको धन्यवाद दिया।

Share:

Next Post

होलिका दहन के दिन कर लें आसान उपाय, दूर हो जाएंगे सारे आर्थिक संकट

Sun Mar 6 , 2022
नई दिल्‍ली । हिंदू धर्म में होली (Holi) का त्‍योहार (Festival) बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. यह त्‍योहार भगवान के परम भक्‍त प्रहलाद की स्‍वयं भगवान द्वारा की गई रक्षा की याद में मनाया जाता है. रंगों का यह त्‍योहार मन को उल्‍लास से भरने वाला है. लेकिन इस सबके अलावा होली मां लक्ष्‍मी (maa […]