इंदौर न्यूज़ (Indore News)

महिला की संदिग्ध मौत, पति का आरोप- पड़ोसियों ने पहले एसिड पिलाया था, अब कर दी हत्या

इंदौर। एक महिला (Womens) की संदिग्ध मौत के बाद उसके पति ने पड़ोसियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पति का कहना है कि जुलाई में पत्नी को पड़ोसियों ने एसिड (Acid) पिलाया था। उसके बाद उन्होंने 31 तारीख को उसके साथ मारपीट भी की थी, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के पति ने बाणगंगा थाने के एक पुलिसकर्मी पर रिपोर्ट नहीं लिखने का आरोप भी लगाया है।


46 साल की कांताबाई पति चुन्नीलाल अहिरवार निवासी रस्सी मैदान झोपड़पट्टी की मंगलवार को एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। चुन्नीलाल का कहना है कि कांताबाई के साथ 31 दिसंबर को पड़ोसी विनोद, हरिप्रसाद सहित उनके परिवार के लोगों ने मारपीट की थी, जिससे उसके पेट में लगी नली निकल गई थी। उसे बाणगंगा थाने ले जाया गया तो वहां मौजूद एक हेड साहब ने रिपोर्ट नहीं लिखी और कहा कि अस्पताल लेकर जाओ, वहां बयान लेकर रिपोर्ट लिखेंगे। इसके बाद मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

Share:

Next Post

CM हेमंत सोरेन के मीडिया सलाहकार के यहां ED की रेड

Wed Jan 3 , 2024
रांची (Ranchi)। अवैध खनन के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) 10 से अधिक जगहों पर छापेमारी (raid) कर रही है। रांची और राजस्थान में छापेमारी की जा रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने झारखंड में भी कई ठिकानों पर छापेमारी की। […]