देश

देश भक्ति वाली फिल्मों का एनएफडीसी आयोजित करेगा ऑनलाइन फेस्टिवल

नेशनल फिल्म डिवलपमेंट कॉरपोरेशन (एनएफडीसी) देश भक्ति वाली फिल्मों का ऑनलाइन फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करने जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित होने जा रहे यह फिल्म फेस्टिवल 7 अगस्त से शुरू हो कर 21 अगस्त तक चलेगा। इस फिल्म फेस्टिवल के तहत दिखाई जाने वाली फिल्मों में स्वतंत्रता सेनानियों की वीरगाथा को दर्शाया जाएगा। यह फिल्में डब्लूडब्लूडब्लू.सिनेमाजऑफइंडिया.कॉम पर फ्री दिखाई जाएंगी।

एनएफडीसी के अनुसार यह फिल्में भारतीय भाषाओं में दिखाई जाएंगी। फेस्टिवल का आगाज साल 1982 में बनी गांधी फिल्म से किया जायेगा। इस फेस्टिवल में 43 फिल्में दिखाई जाएंगी जिसमें सुभाष चंद्र, बंगाली फिल्म 42, तमिल भाषा में आंध्र केसरी, तमिल भाषा में रोजा, अंग्रेजी भाषा में मेकिंग ऑफ महात्मा, हिन्दी में ऐ वतन तेरे लिए, सत्यमेव जयते सहित कई फिल्में शामिल हैं।

Share:

Next Post

पोंपियो का टिकटॉक पर प्रहार, अमेरिकी कंपनियों से कहा- टिकटॉक डाउनलोड करना बंद करें

Thu Aug 6 , 2020
लॉस एंजेल्स, 06 अगस्त । विदेश मंत्री माइक पोंपियो ने बुधवार को चीनी ऐप टिकटॉक पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने अमेरिकी कंपनियों से आग्रह किया कि देशहित में वे टिकटॉक डाउनलोड करने से परहेज़ करें। ट्रम्प प्रशासन टिकटॉक को लेकर पहले से सचेत है और वह अमेरिकी कंपनियों से लगातार आग्रह करता रहा है कि […]