देश

रक्षाबंधन के दिन युवक ने फांसी लगाकर बहनों की खुशियां ​हमेशा के लिए छिन ली

वाराणसी, 03 अगस्त । रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी बहनों और परिजनों की खुशियों को हमेशा के लिए छिन लिया। युवक के हृदयविदारक कदम से परिजन जड़वत हो गये। सूचना पाते ही वहां पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट स्थित सत्यमनगर कालोनी में मूल रूप से बिहार के निवासी रंजीत झा उर्फ लाला (25) अपने माता पिता, बहनों के साथ रहता था। जीविकोपार्जन के लिए लाला ने घर के पास ही किराये की दुकान में जनरल स्टोर की दुकान चलाता था। रंजीत के पिता ने तीन पुत्रियों में दो की शादी कर दी है। रंजीत बीते रविवार को नशे में धुत होकर घर लौटा था। इसको लेकर परिजनों ने उसे फटकार लगाई थी। आज सुबह रंजीत अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो राखी बांधने ससुराल से आई बड़ी बहनें कमरे में पहुंची तो सामने भाई के लटके शव को देख चीख पड़ी। उनकी चीख सुनकर जुटे परिजनों ने आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा। और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे से पिता और बहनें स्तब्ध है। इकलौते भाई की मौत के बाद बहनों के आंसू थम नहीं रहे।

Share:

Next Post

प्रभु श्रीराम की दूसरी अयोध्या 'ओरछाधाम' में 'योगेश्वर श्रीकृष्ण' करने आते थे 'रासलीला'

Mon Aug 3 , 2020
निवाड़ी । हम अकल्पनीय रोमांच से भरी बुन्देलखण्ड की दूसरी अयोध्या के सफर पर हैं जो किसी ख्वाब से कम नहीं है। भगवान श्रीराम की ऐसी नगरी जो मायानगरी से कम नहीं है। मप्र के निवाड़ी जिले के कस्बे ओरछाधाम जहां आज भी मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम राजा के रुप में विराजमान हैं। यहां उन्हें मप्र […]