टेक्‍नोलॉजी

2022 Kia Seltos का ये नया एडिशन बेहतरीन फीचर्स के साथ जल्‍द होगा लॉन्‍च


नई दिल्ली। Kia मोटर्स ने हाल ही मे अपनी 2021 सेल्टोस को लॉन्च किया है। जिस एसयूवी में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए है। जैसे इस एसयूवी में आपके पहले से ज्यादा स्पेस मिलेगा। इसके साथ ही नई Seltos में आपको बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलेगा। इस बीच मीडिया में खबर आ रही है कि, किआ मोटर्स ने 2022 सेल्टोस का Nightfall एडिशन लॉन्च करने की भी तैयारी शुरू कर दी है। आइए जानते है 2022 Kia Seltos का Nightfall एडिशन कैसा होगा।

किआ के नए एडिशन Nightfall का मुकाबला हुंडई की क्रेटा से होगा। वहीं इस एसयूवी में किआ मोटर्स स्टैंडर्ड फीचर्स भी देगी जिसमें कंपनी ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेक (Automatic emergency brake), लेन असिस्टेंट फीचर सहित कई अपडेट फीचर्स देगी। आपको बता दें ये सभी फीचर्स बहुत ही कम एसयूवी में मिलते हैं।



2022 Kia Seltos Nightfall की कीमत
किआ सेल्टोस के इस एडिशन की कीमत 20 लाख 31 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। वहीं कंपनी इस एसयूवी में 1।6T का इंजन देगी। जो 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक होगी

2021 Kia Seltos की कीमत –
भारत में किआ मोटर्स की 2021 सेल्टोस की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9 लाख 95 हजार रुपये है। ऐसे में कंपनी ने फिलहाल भारत में 2022 kia Seltos Nightfall को भारत में रोल आउट करने की बात नहीं कही है। लेकिन माना जा रहा है कि, कंपनी इस एसयूवी के स्पेशल एडिशन को भी भारत (India) में लॉन्च कर सकती है ।

Share:

Next Post

Weight loss : वजन घटाते समय कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलतियां, वरना हो जाएंगे मोटे

Sun May 23 , 2021
डेस्‍क। ज्यादातर लोग बढ़ते वजन को कम करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वजन कम नहीं होता है। क्या आपने सोचा है ऐसा क्यों होता है। तमाम चीजों को करने के बावजूद वजन कम नहीं हो रहा है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। जैसे कि आप चीजों को […]