आचंलिक देश मध्‍यप्रदेश

21 साल के बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी


मंदसौर. मध्य प्रदेश की मंदसौर पुलिस ने 15 अप्रैल को हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है. 15 अप्रैल को कुशाल सिंह की सनसनीखेज हत्या हुई थी. उसकी लाश को आरोपी ने जमीन में गाड़ दिया था. पुलिस ने इस हत्या के मामले में मृतक के ही 21 साल के बेटे सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बेटे ने डेढ़ लाख रुपये की सुपारी अपने ही दूर के रिश्तेदार को देकर पिता की हत्या कराई थी. पुलिस की पूछताछ में बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक कुशाल सिंह बेटे के साथ भेदभाव करते थे. उसे खर्च के लिए रुपये नहीं देते थे. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर बेटे ने पिता की हत्या कर दी.

एडिशनल एसपी हेमलता कुरील ने बताया कि 15 अप्रैल को एक शख्स ने गरोठ थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि उनके रिश्तेदार कुशाल सिंह गायब हैं. उनकी लाश खेत में जमीन में गड़ी दिख रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लाश को जमीन से निकाला और कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ की. इस जांच के बीच पुलिस को अहसास हुआ कि मृतक का 21 साल का बेटा कृपाल सिंह पिता की हत्या में कोई रुचि नहीं दिखा रहा. पुलिस ने इस पहलू पर जांच करनी शुरू की. पुलिस ने कृपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने भ्रमित करने की कोशिश की. वह गोल-मोल जवाब देने लगा. इस पर पुलिस को उस पर शक हो गया.


बेटे ने कबूल कर लिया जुर्म
पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि पिता मेरे साथ भेदभाव करते थे. मारपीट करते थे, रुपये पैसे भी अपने पास रखते थे, खेती बाड़ी का हिसाब किताब भी अपने पास ही रखते थे और मुझे खर्चे के पैसे भी नहीं देते थे. इसलिए मैंने मेरे दूर के रिश्तेदार को डेढ़ लाख रुपये देकर पिता की हत्या के लिए कहा. मैंने उसे बीस हजार रुपये एडवांस भी दिए. उसके बाद हत्या की योजना बनाई. उसके बयान के बाद पुलिस ने बेटे सहित, गोवर्धन सिंह धीरप उर्फ धीरूलाल और रोडूलाल मेघवाल सहित एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

Share:

Next Post

अथिया शेट्टी ने पति केएल राहुल के जन्‍मदिन पर दिखाई रोमांटिक फोटो, सुनील शेट्टी ने भी दामाद को किया विश

Fri Apr 19 , 2024
मुंबई (Mumbai) । अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने 18 अप्रैल को अपने पति केएल राहुल (KL Rahul) को उनके जन्मदिन (birthday) पर सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं और इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा। अथिया शेट्टी ने अपने पति केएल राहुल के लिए एक बर्थडे […]